तीन DSLR कैमरा, लैपटॉप, हार्ड डिस्क, नगदी सहित अन्य कीमती सामानों पर किया हाथ साफ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) @Brajesh_Bharti : सुबे में कोरोना काल में लगे लॉक डाउन के बीच चोरों के हौसले बुलंद हैं पुलिसिया गस्ती की सुस्ती का फायदा उठाकर चोर सुनसान पड़े बाजार के बंद दुकानों को निशाना बना लाखो की सम्पत्ति पर हाथ साफ कर रहे हैं। ताजा मामला सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के सलखुआ बाजार स्थित रेलवे गुमटी के समीप एक डिजिटल स्टूडियो मेें अज्ञात चोरों ने स्टूडियों दुकान का दीवाल काटकर उसमें रखा लाखों रुपये के सम्पत्ति पर हाथ साफ कर दिया।

पीड़ित दुकानदार थाना क्षेत्र के डीए टोला निवासी योगेन्द्र कुमार ने पुलिस को मामले की जानकारी कर लिखित आवेदन देकर मामले की तहकीकात करते हुए समान बरामदगी की गुहार लगाया है। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि लॉक डाउन का पालन करते हुए हम अपना दुकान 5 मई से बंद कर रखा था इस बीच एक शादी की बुकिंग थी जिसके लिए सुबह दुकान खोल उस में रखे कैमरे व अन्य समान निकालने गए तो देखा कि दुकान का पीछे का दिवाला टुटा हुआ है।

ये भी पढ़ें : अज्ञात चोरों ने एस्बेस्टस तोड़ मोबाइल दुकान से नगदी सहित लाखों की चोरी

दुकानदार पुरी तरह अस्त व्यस्त स्थिति में सब समान इधर उधर फेंका व बिखरा पड़ा है। जब दुकान के अन्दर रखे समानों की जांच करने लगे तो दुकान से सोनी कंपनी का बड़ा 2500 मॉडल एक कैमरा, निकोल का 5600 मॉडल एक कैमरा, इसी कंपनी का 7600 मॉडल दुसरा कैमरा, लैपटॉप, लेनेवो कंपनी का आई फाईव, कैमरा फ्लैश लाइट, एलईडी लाइट, कैमरा का दस बैटरी, पैन ड्राइव बीस पीस, तीन कंम्पयूटर हार्ड डिस्क एवं गल्ला में रखा 48 सौ रुपए नगदी चोरी हो गई है।

इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है जल्द चोरों का पता लगा चोरी के सामानों की बरामदगी कर ली जाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : टॉप 5 माइलेज बाइक: पेट्रोल की कीमत में आग, ये हैं 90 किमी प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज देने वाली बाइक्स https://www.amarujala.com/photo-gallery/automobiles/auto-news/top-5-best-mileage-bikes-in-india-top-mileage-bikes-in-india-with-price-top-5-mileage-bikes-in-india-2021