चिड़ैया के सौंथी गांव में युवक की हुई थी हत्या, कबीरा में सुप्तावस्था में मारी गई थी अधेड़ को गोली

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : पूर्वी कोशी तटबंध के अंदर चिड़ैया ओपी क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर एक व्यक्ति की तेज धारदार हथियार से हत्या व सुप्तावस्था में एक अधेड़ की गोलीमार गंभीर रूप से जख्मी कर दिए जाने की घटना के नामजद आरोपी को ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया है।

दोनों गिरफ्तारी के संबंध में चिरैया ओपी प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि कबीरा में गोलीमार हत्या का प्रयास मामले में आरोपी अवध सिंह की गिरफ्तारी की गई है। वहीं सौंथी हत्याकांड के एक दर्जन आरोपी में एक आरोपी प्रभु चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि अन्य आरोपी कि भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें : सौंथी गांव में हुई युवक हत्याकांड को लेकर एक दर्जन लोगों को बनाया गया नामजद आरोपी

यहां बताते चलें कि सौंथी गांव में एक युवक कृष्ण कुमार को घर से बुला घर ले जाकर तेजधार हथियार से चेहरे सहित अन्य स्थानों पर प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस मामले में मृतक की पत्नी ने एक दर्जन नामजदों को हत्या का आरोपी बनाया था। वहीं कबीरा बिंदटोली में खेत के बासा पर सो रहे एक अधेड़ विद्यानंद सिंह को सिने में गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था। इस मामले में नौ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था। उपरोक्त दोनों मामले में एक-एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : अपराधियों ने सुप्तावस्था में एक व्यक्ति की सीने में गोलीमारी, अस्पताल में भर्ती