रंगिनिया से तेलियाहाट बाजार मुख्य पथ के टोलवा के समीप हमेशा लगा रहता है जल जमाव

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : चक्रवाती तूफान यास की वजह से लगातार हो रही बारिश की वज़ह से जिले के बनमा ईटहरी प्रखंड मुख्यालय जाने वाली मुख्य पथ के टोलवा गांव के समीप बने सड़क में गड्ढे में बारिश का पानी करीब दो से तीन फीट तक लग गया है। बारिश के पानी का निकासी नहीं होने से आवागमन में परेशानी तो हो ही रही है उसपर से ग्रामीणों का चलना दुभर हो गया है।

शुक्रवार को परेशान ग्रामीणों ने सड़क के पानी में उतर कर सरकार विरोधी नारेबाजी कर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि काशिमपुर टोलवा के समीप मुख्य मार्ग पर हल्की सी बारिश होने पर भारी मात्रा में पानी जम जाता हैं। हम लोगों की कोई सुनने वाला नहीं है। स्थानीय प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि कई वर्षों से सड़क जर्जर व गड्ढे में तब्दील होने से हल्की सी बारिश में सड़क पर पानी जमा हो जाता है। जिससे हमलोगों के साथ साथ राहगीरों को काफी परेशानी होती हैं। हमलोग स्थानीय प्रशासन से कई बार शिकायत भी किया है लेकिन कोई नहीं सुनता है।

ये भी पढ़ें : सड़क पर जलजमाव को लेकर उग्र ग्रामीणों ने नेताओं के साथ मिलकर किया प्रदर्शन

प्रदर्शनकारियों में सरबेला पंचायत के वार्ड सदस्य सकलदेव चौधरी, शशि कुमार, राजकुमार मुखिया, चंदन कुमार, निलेश कुमार, अनमोल भगत, कप्पू कुमार, छोटू कुमार, अजय भगत, चंद्रकिशोर मुखिया, सुदर्शन भगत, जयचंद भगत, मिथुन यादव, राजेश मुखिया सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

YOU MAY ALSO LIKE : ‘No exams please’: DU, JNU, AMU students want finals waived, cite Covid trauma & syllabus woes