फाइल फोटो

अमेरिकन सेमी ओटोमेटिक राइफल,थ्री-फिफ्टींन राइफल, देशी कट्टा व 75 जिंदा कारतूस बरामद
  • एक बदमाशों को लगी गोली, दोनों ओर से चली दर्जनों चक्र गोलियां

खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के दुर्गम भुगोलिक क्षेत्र रोहियार बहियार में गुप्त सूचना पर छापेमारी करने गई पटना की एसटीएफ टीम व स्थानीय पुलिस के साथ कुख्यात अपराधी छबीला यादव गिरोह के साथ आमने सामने की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दोनों ओर से दर्जनों चक्र गोलियां चलाई गईं। वहीं एक बदमाश को गोली लगने की सूचना मिल रही है।

हालांकि पुलिस ने मुठभेड़ बाद बदमाशों को धड़ दबोच लिया इस क्रम में गैंग के सरगना 25 हजार का इनामी बदमाश छबीला यादव सहित तीन बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है इसके पास से एक अमेरिकन सेमी ओटोमेटिक राईफल, एक थ्री फिफ्टीन राईफल, एक देशी कट्टा, 75 जिंदा कारतूस, दो खोखा, तीन मोबाइल, चाकू सहित अन्य समान बरामद किया गया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार एसटीएफ टीम को गुप्त सूचना एवं मोबाइल ट्रेकिंग से मिली जानकारी के बाद स्थानीय मानसी थाना पुलिस के सहयोग से रोहियार बहियार की ओर छापेमारी को निकली। पुलिस को देखते ही छुपकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया। इसके बाद एसटीएफ व स्थानीय पुलिस ने आमने सामने फाइरिंग का मुंहतोड़ जवाब देने लगा। अमेरिकन राइफल की तड़तड़ाहट से बहियार गुजांमान हो गया।

इस दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश रोहियार निवासी बेंगू साह के पुत्र रूपेश साह के पैर में लगी। वहीं बताया जाता है कि इस दौरान बदमाशों का एक राइफल में गोली फंस गई जिसके बाद बदमाशों पर पुलिस हावी हो गई तो सभी को सरेंडर करा गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार एक बदमाश रोहियार निवासी किरानी साह के पुत्र छोटु साह शामिल हैं।

वही थानाध्यक्ष मानसी दीपक कुमार ने बताया की छबीला यादव पर पचीस हजार का ईनाम रखा गया था ओर वर्षों से क्षेत्र में दहशत एवं आतंक फैलाये हुए था। छबीला यादव पर हत्या- लुटपाट जैसे कई दर्जनों संगीन मामले दर्ज है, जबकी दो ओर पकड़े गये अपराधी पर भी मुकदमा पहले से दर्ज है। तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : चीन ने खोया अपने रॉकेट से नियंत्रण, इन देशों पर गिरने का खतरा https://www.aajtak.in/science/photo/chinese-rocket-core-make-uncontrolled-reentry-over-earth-tstr-1249406-2021-05-04?utm_source=atweb_photo_share