आरोपी शख्स को पुलिस ने सौरबाजार थाना क्षेत्र से उसके रिस्तेदार के घर से किया गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी पुलिस ने गत रात सौरबाजार थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक ओपी क्षेत्र के कुसमीही गांव निवासी अमित कुमार उर्फ अनिल बढ़ई है। जिस पर अपने दुसरे एक साथी को गोलीमार गंभीर रूप से जख्मी कर देने का आरोप है। इस संबंध में ओपी में कांड संख्या 85/21 दर्ज है।

उपरोक्त कांड में पुलिस को गिरफ्तार युवक की तलाश थी वह अपने मामा के यहां छिपा था। गुप्त सूचना के आलोक में उसकी गिरफ्तारी सौरबाजार थाना पुलिस के सहयोग से बनमा ईटहरी ओपी पुलिस ने किया है। गिरफ्तार युवक से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। हालांकि उपरोक्त कांड में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी मो रौनक की अभी पुलिस तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : दोस्त की महबूबा को अपना प्यार बनाना युवक को पड़ा महंगा, मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

यहां बताते चलें कि ओपी क्षेत्र के कुसमी गांव में एक दोस्त ने कभी दोस्त रहे युवक को बदले की भावना में आकर गोली मार दिया था हालांकि गनीमत रही कि गोली युवक के बांह में लगी और उसकी जान बच गई। जख्मी युवक को पहले आनन फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया था।

गिरफ्तार युवक का फाइल फोटो

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कुसमी गांव निवासी नीतीश कुमार साह व अनिल बढई के बीच कुछ दिन पहले गाढ़ी दोस्ती हुआ करती थी। दोस्ती इतनी गाढ़ी थी कि अपनी नीजी जीवन की बात भी दोनों आपस में एक दुसरे को शेयर करने लगा। इसी दौरान नीतीश को दोस्त अनिल के प्रेमिका के संबंध में जानकारी मिली।

ये भी पढ़ें : सहरसा : फोटो शूट के बहाने घर से बुलाकर एक दोस्त ने दुसरे दोस्त को मारी गोली

देखते देखते अनिल की प्रेमिका नीतीश की प्रेमिका बन अनिल को छोड़ दिया। जब इस बात की जानकारी अनिल को लगी तो पहले प्रेमिका को खड़ी खौटी सुना अलग हो गए इसके बाद दोस्ती में दरार आ गया। उसी वक्त अनिल नीतीश से बदला लेने की ठान ली और मौके की तलाश में लग गया। मौका देख उसे गोली मार दिया। इसी मामले में गत रात आरोपी युवक की गिरफ्तारी की गई है।

YOU MAY ALSO LIKE : Dear people, I am an Indian crocodile who is getting a very bad name these days: Shobhaa De