शनिवार को अनुमंडलीय अस्पताल में 137 लोगों में 18 मिले नए पॉजेटिव मरीज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : वैश्विक महामारी कोरोना का कहर लगातार बना हुआ है। हालांकि अच्छी बात ये है कि ज्यादातर मरीज होम आइसोलेशन में ठीक हो रहें हैं। वहीं लॉकडाउन की वजह से संक्रमण की रफ़्तार में थोड़ी राहत महसूस होती नजर आ रही है।

अनुमंडलीय अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक महबूब आलम ने बताया कि एक अप्रैल से शनिवार तक अनुमंडलीय अस्पताल अन्तर्गत 468 लोग कोरोना पॉजेटिव मिले हैं जिनमें 189 मरीजों ने कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो गए हैं। अभी वर्तमान में एक्टीव केस की संख्या 279 है।

ये भी पढ़ें : D.M कौशल कुमार सहित अन्य पदाधिकारियों ने लगवाया कोविड-19 का टीका

उन्होंने बताया कि शनिवार को अनुमंडलीय अस्पताल में 137 लोगों की कोरोना जांच की गई जिसमें 18 नए पॉजेटिव मरीज मिले हैं। उन्होंने बताया कि वर्तमान में 34 कंटेनमेंट जोन सक्रिय हैं। आज मिले सभी मरीजों को आवश्यक दवा देकर होम आइसोलेशन के लिए भेज दिया गया है। वहीं उन्होंने ने बताया कि वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है। जो लोग 45 वर्ष के आयु सीमा में आते हैं वो अस्पताल आ कर वैक्सीन का टीका लें।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार में मरीजों की बजाय बालू ढोने के काम आ रही BJP सांसद की एंबुलेंस, पप्पू यादव ने वीडियो जारी कर किया दावा – https://www.livehindustan.com/bihar/story-bihar-controversy-pappu-yadav-share-video-of-bjp-mp-rajiv-pratap-rudy-ambulance-sand-sacks-driver-4019553.html