कोशी दियारा क्षेत्र की घटना, बासा पर सोए रहने के दौरान मारी गईं गोली, जांच में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के चिड़ैया ओपी अन्तर्गत आने वाले फरकिया दियारा से सामने आ रही है जहां एक 42 वर्षीय व्यक्ति की गोली मार दी गई है। गोली सीने में मारी गई है। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वह अपने बथान बासा पर सोया हुआ था।

हालांकि गंभीर रूप से जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए सहरसा स्थित एक नीजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। भर्ती जख्मी को अभी आईसीसी में रखा गया है। परिजनों ने बताया कि स्थिति गंभीर है। इलाज चल रहा है। हालांकि ओपी पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। अभी तक किसी प्रकार का लिखित आवेदन पुलिस को नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : तेज धारदार हथियार से रेतकर युवक की बेरहमी से हत्या, सनसनी

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार ओपी क्षेत्र के कबीरा पंचायत अन्तर्गत बिंदटोली निवासी विद्यानंद सिंह गांव पास स्थित बहियार में बनें बथान बासा पर अन्य दिनों की भांति सोया हुआ था। अहले सुबह तीन बजे के आसपास लोगों की गोली चलने की आवाज दी तो देखा कि विद्यानंद सिंह खुन से लथपथ हैं आनन फानन लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें : मेला लगा कर लौंडा डांस का आयोजन करने वाले कमेटी के आधा दर्जन पर एफआईआर

इस पुरे मामले पर ओपी प्रभारी विनोद कुमार से पुछे जानें पर बताया कि एक शख्स को सुप्तावस्था में गोलीमारी गई है। अभी वह इलाजरत है। मामला जमीन विवाद से जुड़ा सामने आ रहा है। गोतिया के द्वारा की प्रथम दृष्टया घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। अभी तक किसी प्रकार का आवेदन नहीं मिला है। आवेदन या फिर जख्मी के होश में आने के बाद ही लिए गए बयान से कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : फ्रांस से भारत आएंगे 4 और राफेल लड़ाकू विमान, 101 स्क्वाड्रन को फिर से जिंदा करने के लिए IAF तैयार https://www.livehindustan.com