पीड़ित पिता ने पति पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस से शव बरामदगी की लगाई गुहार

सहरसा : जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के वार्ड 14 में रविवार की दोपहर पति-पत्नी के विवाद में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को गायब करने का उजागर हुआ है। इस संबंध में युवती के पिता ने पुलिस से शव बरामद करने की गुहार लगाई है। वही आरोपी पति फरार बताए जा रहे हैं।

घटना के संबंध में सोनवर्षा थाना के बेहटा गांव निवासी संतोष सादा ने बताया कि मेरी पुत्री की शादी तीन माह पूर्व रामपुर के निवासी अखिलेश सादा से हुई थी। मेरी पुत्री ने रविवार को मोबाइल पर बताया कि मेरे पति मुझे जान से मार देगा। इसकी सूचना मिलने पर रामपुर पहुंचा तो वहां मेरी पुत्री नहीं थी।

ये भी पढ़ें : दहेज के लिए गला घोंट विवाहिता की कर दी हत्या, शव को जलाया

संतोष सादा ने बताया मेरे दामाद ने मेरी पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी है। शव को कहीं छुपा दिया है। थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार ने बताया कि गला दबाकर हत्या करने की सूचना मिली है। अभी तक किसी तरह का आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। पुलिस के अनुसार शव मिलने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चलने की उम्मीद है। इनपुट दैनिक जागरण।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार में कोरोना के हालात पर PM नरेंद्र मोदी ने जताई चिंता, CM नीतीश कुमार से की बात https://www.jagran.com/bihar/patna-city-pm-narendra-modi-expresses-concern-over-the-condition-of-corona-in-bihar-talks-to-cm-nitish-kumar-2162