आक्रोशित हुए ग्रामीण तो आरोपी महिला ने किया ओपी पुलिस के समक्ष सरेंडर
  • घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद देर शाम पुल के समीप एक अज्ञात महिला को सौंप दिया गया बच्चा

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के पूर्वी कोसी तटबंध के अन्दर स्थित कनरिया ओपी अन्तर्गत आने वाले धनपुरा पंचायत के रामनगर गांव में मंगलवार को उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा उत्पन्न हो गया जब एक महिला पर दुसरे के सुनसान घर में सो रहे एक डेढ़ माह के मासूम बच्चे की चोरी कर दुसरे गांव में बेच देने का आरोप लग गया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला के साथ मारपीट पर उतारू होकर हर हाल में बच्चे की मांग करने लगे। इस बीच महिला मौके की नज़ाकत को देखते हुए भाग कर कनरिया ओपी पहुंच अपने आप को पुलिस के समक्ष सरेन्डर कर अपने आप को ग्रामीणों के आक्रोश से सुरक्षित कर ली। इस बीच ग्रामीणों को महिला के ओपी में रहने की जानकारी मिल गई।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर :बच्चा चोर का अफवाह, भीड़ ने विक्षिप्त महिला की कर दी पिटाई

उसके बाद दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ ओपी पहुंच हंगामा खड़ा कर महिला को बाहर निकाल बच्चे की मांग करने लगे। हालांकि ओपी पुलिस ने सुझबुझ से ग्रामीणों को बच्चा देने का आश्वासन देकर शांत करा महिला से पुछताछ शुरू कर दिया लेकिन पहले महिला इधर उधर की बातें कह उलझाने का नाटक करने लगी। शाम तक बच्चा पता नहीं चल सका।

आरोपित महिला, फाइल फोटो

वहीं देर शाम करीब साढ़े सात बजे के आसपास ग्रामीणो से मिली जानकारी अनुसार धनुपरा पुल पर एक व्यक्ति ने बच्चे को लेकर आया और वहां पर एक अन्य महिला को मासूम को थमा कर चला गया। जिसके बाद पता चलने पर परिजन को वह बच्चा सौंप दिया गया है। बच्चा मिलने के बाद परिजनों में खुशी लौट आयी है।

ये भी पढ़ें : गड़बड़झाला : एक तरफ चल रही है जांच दुसरे तरफ बैंक में खुल गया खाता

इस बावत कनरिया ओपीध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि मुझे जानकारी नहीं है। हम सहरसा डेरा पर हैं। वही इस बावत सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मो इम्तियाज अहमद ने बताया कि कनरिया पुलिस ने बताया कि जिस पर बच्चा चोरी का आशंका व्यक्त की जा रही थी और जिसका बच्चा गुम हुआ था दोनों आपस में बहन है बच्चा को खेलाने के लिए ले गयी थी। बच्चा मिल गया है परिजन को सौंप दिया गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : चौकीदार के बेटे ने UPSC पास की तो पिता नहीं हुआ यकीन, कुलदीप द्विवेदी की संघर्ष भरी कहानी… https://www.jansatta.com/crime-news-hindi/uttar-pradesh-security-guard-son-pass-upsc-exam-father-was-very-happy-success-story-of-kuldeep-dwivedi/1715623/