पिता को खोजने के लिए सोमवार को घर से निकली थी बच्ची तभी से थी लापता

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना अंतर्गत सिमरी पंचायत के ढ़ाव गांव में सोमवार की सुबह से लापता एक आठ वर्षीय बच्ची का शव गांव के समीप स्थित एक पानी भरे पोखर से मंगलवार को बरामद किया गया है। पुलिस को मामले की जानकारी देने पर बख़्तियारपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में पीड़ित पिता सिमरी पंचायत के वार्ड नंबर 3 ढ़ाब गांव निवासी रंजीत यादव ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 11 बजे के आसपास मेरी आठ वर्षीय पुत्री प्रतिज्ञा कुमारी मुझे खोजने के लिए गांव के बहियार स्थित चिमनी की तरफ घर से निकली थी। जो कि प्रतिज्ञा के घर वापस आने में लेट होने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई। ज्यों ज्यों समय बीतता गया त्यों त्यों उसकी खोजबीन काफी की जाने लगी। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी लापता होने को लेकर खोजबीन शुरू कर दी गई। लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं मिला।

ये भी पढ़ें : पानी से भरे गड्ढे से तीन वर्षीय मासूम का शव बरामद,सगे चाची पर हत्या का संदेह

इसके बाद मंगलवार की अहले सुबह से ही उसकी काफी खोजबीन की गई। इसी क्रम में करीब 11 बजे के आसपास चिमनी के समीप स्थित एक पोखर में गांव से बकरी चराने के लिए निकली एक बच्ची के द्वारा शव को देखा गया। जो कि हल्ला होने पर वहां पहुंच कर देखा तो मेरी पुत्री प्रतिज्ञा का ही शव था। जिसके बाद पोखर से उसकी शव को बाहर निकाला।

इधर लापता बच्ची की डूबने से मौत की खबर सुनते ही मृतक बच्ची के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। राजद नेता सैय्यद हैलाल अशरफ के द्वारा मृतक के परिजनों को जल्द से जल्द उचित मुआबजा देने हेतु प्रशासन से मांग किया गया है। इस बावत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि शव की पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : देश की टॉप 3 सबसे किफायती इलेक्ट्रिक बाइक्स, 150Km की ड्राइविंग रेंज और शुरुआती कीमत महज 50,000 रुपये – https://www.livehindustan.com/auto/story-revolt-to-atum-top-3-cheapest-electric-bike-with-best-driving-range-starting-price-rs-50000-4022824.html