पीड़ित ने ओपी में लिखित आवेदन देकर लगाया न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के सरोजा पंचायत के मोहनियां गांव में बुधवार देर शाम समाजिक भोज के लिए आयोजित पंचायत में जमकर मारपीट हो गई जिसमें एक पक्ष के कई लोग जख्मीं हो गए। सभी जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में पीड़ित मोहनियां गांव के वार्ड नं तीन निवासी पीड़ित शिवजी राम ने मामले को लेकर बलवाहाट ओपी पुलिस को एक लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन में कहा है कि बुधवार को गांव के सलेन्द्र राम आसपास के दियाद व गोतिया को भोज खिलाने को लेकर बैठक बुलाया था।

ये भी पढ़ें : जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट में महिला सहित आधा दर्जन से अधिक जख्मी

बैठक में शैलेन्द्र राम ने शिवजी राम सहित अन्य को भोज में शामिल नहीं करने की बात कही जिसका विरोध शिवजी राम ने किया तो सुरेंद्र राम, फुलेन राम, गगौर राम, विनोद राम, पप्पू राम, सिकंदर राम, दयाकांत राम सहित ने पहले गाली गलौज किया फिर सभी मिलकर शिवजी राम, दशरथ राम, छोटू कुमार सहित अन्य को लाठी डंडे से पीटकर जख्मीं कर दिया। इस संबंध में ओपी प्रभारी गुड्डू कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार: 800 करोड़ के अस्पताल की खुली पोल, अब डॉक्टरों-मेडिकल स्टाफ की भर्ती करेगी सरकार https://www.aajtak.in/india/bihar/video/directs-reinstatement-of-doctors-and-staff-in-bihar-hospital-1250282-2021-05-06?utm_source=atweb_vide