पीड़ित खेत मालिक ने पुलिस को दिया आवेदन, कार्रवाई की मांग

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकभारों मौजा के बहियार स्थित एक परती खेत में जेसीबी मशीन लगा कर दो ट्रैक्टर से मिट्टी काटने की मिल रही शिकायत पर जांच करने पहुंची पुलिस को देखकर ड्राइवर जेसीबी व ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया। इस संबंध में खेत मालिक तरियामा के नसरत चकला निवासी मो शावीर ने पुलिस को आवेदन देकर चकभरो बहियार के समीप संचालित एक चिमनी मालिक पर जबरन खेत में सात दिनों से मिट्टी काटने का आरोप लगाया है।

दिए गए आवेदन में पीड़ित मो शावीर ने कहा कि चकभारो मौजा में उसकी खतियानी मड़ोसी जमीन जिसका खाता पुराना 247, खेसरा पुराना 2081 एवं 2082 रकवा 87 व 82 के मध्य भाग से दलपतिया चिमनी के मालिक अनवारूल हक व उसके पुत्र मो हामिद के द्वारा जेसीबी व ट्रैक्टर से मिट्टी काट चिमनी पर ढोह रहा है। आवेदन में कहा गया है कि करीब पांच फीट मिट्टी अब तक काट लिया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बालू की ढेर में छुपाकर रखी गई अवैध शराब जेसीबी की मदद से बरामद

पीड़ित ने आवेदन में कहा कि जब मिट्टी काटने से रोकने गया तो उपरोक्त दोनों पिता पुत्र ने धमकी देते हुए बोला हम मिट्टी काटेंगे जहां जाना है जाओ, अगर ज्यादा हल्ला किया तो जेसीबी से हत्या कर मिट्टी में दफना देंगे। इस संबंध में बख्तियारपुर पुलिस का कहना है मामले की छानबीन की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 1 जून से Google बंद कर रहा है अपनी मुफ्त सर्विस, अब यूजर्स को देना होगा इतने रुपये चार्ज https://www.jagran.com/technology/tech-news-google-is-discontinuing-its-free-google-one-service-from-1-june-2021-now-users-will-have-to-pay-21