सहरसा में हर्ष फायरिंग का मामला नहीं ले रहा रूकने का नाम, कार्रवाई के बाबजूद लोग नहीं आते बाज़

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : एक तरफ पूरे प्रदेश ALL STATE में कोरोना CORONA महामारी से लोग जूझ रहे हैं, अस्पतालों में मरीजों को जगह नहीं मिल रहें हैं। वहीं ऐसे समय में दूसरी तरफ कोरोना CORONA काल मे भी बिहार BIHAR में हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नही ले रहा। ताजा मामला सहरसा SAHARSA के सौरबाजार थाना क्षेत्र के बेलहा गांव का है।

अस्पताल में इलाजरत जख्मी युवक

जहां Harsh firing हर्ष फायरिंग के दौरान कनपटी में गोली लगने से एक 18 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद आनन फानन में परिजनों द्वारा घायल INJURED युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां जख्मी युवक का गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है। घायल युवक का नाम छोटू कुमार बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का विरोध करना इस युवक को पड़ा महंगा

पीड़ित के परिजनों की माने तो उनके यहां wedding ceremony शादी समारोह चल रहा था इस दौरान डांस प्रोग्राम DANCE PROGRAM चल रहा था आरोप है कि इसी क्रम में गांव VILLAGE के ही अखिलेश यादव नाम का शख्श हथियार से फायरिंग FIRING कर दिया जो 18 वर्षीय छोटू कुमार के कनपटी में जा लगी। फिलहाल घायल युवक अस्पताल HOSPITAL में इलाज चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सत्ता की हनक में युवा जदयू जिलाध्यक्ष के उपनयन संस्कार में हर्ष फायरिंग

यहां बताते चलें कि यह कोई पहला मामला नहीं है शादी समारोह में गोली चलाने की, इससे कुछ दिन पहले MAHISHI THANA महिषी थाना क्षेत्र में एक JDU LIDER जदयू नेता के यहां जनेऊ कार्यक्रम में भी हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया था। हालांकि मीडिया MIDIYA में खबर आने के बाद जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बंदूक को जब्त करते हुए फायरिंग के आरोपी को हिरासत में ले लिया था। अब देखने वाली बात होगी इस मामले में प्रशासन क्या कदम उठाती है।

YOU MAY ALSO LIKE : 51 nations’ nod shows Sputnik transparency, Russian researchers reply to doubts raised in Lancet https://theprint.in/science/51-nations-nod-shows-sputnik-transparency-russian-researchers-reply-to-doubts-raised-in-lancet/658157/