जिला जन-सम्पर्क पदाधिकारी द्वारा सत्यापित नन एक्रिडियेटेड पत्रकारों का भी होगा वैक्सीनेशन

पटना : देश में कोरोना की रफ्तार रूकने का नाम नहीं ले रहा है। फ्रंट लाइन वर्कर दिन रात मेहनत कर कोरोना संक्रमण का सामना कर रहे हैं। डाक्टर, नर्स, के साथ साथ पत्रकार भी कोरोना का शिकार हो रहे हैं। ऐसे में सुबे के मुखिया नीतीश कुमार ने बड़ा फैसला लेते हुए फ्रंट लाइन वर्कर में पत्रकारो को शामिल कर वैक्सीनेशन देने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर पत्रकारों के हित में राज्य सरकार का यह बड़ा निर्णय माना जा रहा है। राज्य सरकार द्वारा सूचना एवं जन-सम्पर्क विभाग द्वारा एक्रिडियेटेड सभी पत्रकारों के साथ-साथ जिला जन-सम्पर्क पदाधिकारी द्वारा सत्यापित नन एक्रिडियेटेड पत्रकारों (प्रिन्ट, इलेक्ट्रॉनिक एवं बेव मीडिया आदि) को प्राथमिकता के आधार पर कोविड-19 टीकाकरण हेतु फ्रंटलाइन वर्कर की श्रेणी में शामिल करने का निर्णय लिया गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : पत्रकार का बंद कमरे में फंदे से लटका मिला शव, मौत पर संसय

ऐसे सभी चिहिंत पत्रकारों कोे प्राथमिकता के आधार पर कोविड-19 का टीकाकरण किया जायेगा। कोरोना संक्रमण के दौर में पत्रकार अपनी भेमिका का बेहतर निवर्हन कर रहे है । वे कोरोना संक्रमण के खतरों के प्रति भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहारः डंडे के सहारे से एक-दूसरे को पहनाया माला, दूल्हे ने कहा- यह शादी याद रहेगी – https://www.abplive.com/states/bihar/jaymala-ceremony-completed-with-the-help-of-stick-in-begusarai-bihar-ann-1909177/amp