बलवाहाट ओपी क्षेत्र की घटना, एसडीपीओ पहुंचे घटनास्थल लिया जायजा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र एक बार फिर अपराधिक वारदातों को ओर रूख करते नजर आ रहा है। पेट्रोल पंप कांड का अभी पटापेक्ष हुआ भी नहीं कि इसी पेट्रोल पंप के आसपास खजुरी से मटिहानी जाने वाली सड़क मार्ग में सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक साइकिल सवार पलंबर मिस्त्री को पैर में गोली मारकर जख्मी कर दिया।

जख्मी मिस्त्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना पर सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी इम्तियाज अहमद एवं ओपी प्रभारी गुड्डू कुमार पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने पहले नोज़ल मेन से पेट्रोल भरवाया फिर नगदी छीन हुआ फरार

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनपुर पंचायत के बेला टोल वार्ड नंबर तीन निवासी मो मजलिस का पुत्र मो. इरशाद कांठो पंचायत के वार्ड नंबर एक और दो में जल नल में कार्य कर साईकिल से वापस घर खाना खाने आ रहा था। इसी दौरान पेट्रोल पंप के समीप खजुरी से मटिहानी की ओर जाने वाले सड़क मार्ग में एक बाइक सवार बदमाशों ने हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया।

इसी दौरान फाइरिंग की आवाज सुन पलंबर मिस्त्री चिखने व चिल्लाने के साथ भागने लगा तो बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी। गोली फाइरिंग की आवाज सुन आसपास के लोगों को आते देख बदमाश फरार हो गए। आसपास के लोगों ने जख्मी को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें : चपरांव चौक के समीप बनेगा बलवाहाट ओपी का नया भवन

वहीं डीएसपी व ओपी प्रभारी ने आसपास के लोगों से जानकारी इकट्ठा किया तो किसी ने किसी प्रकार की कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया है। हालांकि अबतक घटना क्यों और किस उद्देश्य से कि गई है और पलंबर मिस्त्री को पैर में क्यों गोली मारी गई है इस बात की सही जानकारी नहीं मिल सकी है। ओपी प्रभारी ने बताया कि अभी तक जख्मी की ओर से कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ की बदसलूकी तो अब खैर नहीं, जान लें- बिहार सरकार का नया आदेश- https://www.abplive.com/states/bihar/misbehavior-with-doctors-and-health-workers-is-not-good-anymore-know-bihar-government-s-new-order-ann-1909703/amp