फाइल फोटो
कोशी दियारा क्षेत्र के सौंथी गांव की घटना, शव को कब्जे में ले कर छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : इस वक्त की सबसे बड़ी सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत चिडै़या ओपी के सौंथी गांव से सामने आ रही है। यहां देर रात एक 30 वर्षीय युवक की बेरहमी से चेहरे पर तेज धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई है। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है। हत्या को कोशी दियारा में सनसनी फ़ैल गई है।

मृतक युवक की पहचान सौंथी गांव निवासी मंगल चौधरी के पुत्र कृष्णा चौधरी के रूप में हुई है। हत्या को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। हालांकि प्रथम दृष्टया हत्या के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस कई बिन्दुओं पर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। वहीं हत्या को लेकर ग्रामीण अपना मुंह खुलने से बचते दिख रहे हैं। घटना के बाद परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

ये भी पढ़ें : नव विवाहित युवती को पति ने गला दबाकर हत्या कर शव को किया गायब

पुरे मामले पर चिड़ैया ओपी प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि हत्या की घटना हुई है। पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या को लेकर कई बिन्दुओं पर जांच चल रही है। परिजनों से मिले आवेदन के आधार पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

YOU MAY ALSO LIKE : Panic in AMU as 18 professors die of Covid in 20 days, V-C wants campus samples probed  https://theprint.in/health/panic-in-amu-as-18-professors-die-of-covid-in-20-days-v-c-wants-campus-samples-probed/655373/