छात्र जाप के प्रदेश महासचिव की अगुवाई में डाक-बंगला चौक किया पुतला दहन, जमकर किया नारेबाज़ी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सोमवार को जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने नगर परिषद सिमरी बख्तियारपुर के डाक-बगला चौराहा पर पार्टी संरक्षक पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया.कार्यक्रम का नेतृत्व जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव ने किया।

पुतला दहन में शामिल कार्यकर्ता काफी आक्रोशित दिखे और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।इस मौके पर जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव ने कहा कि राज्य सरकार नैतिक रूप से दिवालिया हो चुकी है और मानसिक रूप से बीमार है। जिसके लिए मानवीय संवेदना का भी कोई मूल्य नही है। कुर्सी कुमार ने कुर्सी के लिए अपना ईमान बेच दिया है और भाजपा के हाथों की कठपुतली बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें : पप्पू यादव की गिरफ्तारी लोकतंत्र के लिए घातक : रितेश रंजन

पुनपुन यादव ने कहा कि इससे अधिक बेशर्मी और हिटलरशाही और क्या हो सकती है कि मुकदमा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ि के खिलाफ होना चाहिए तो उल्टे पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। कोरोना काल में जब पप्पू यादव जी बिहारवासियों को मदद पहुंचा रहे थे तो इसी बीच ऐसी गिरफ्तारी सत्ता के हनक को दिखाती है।

ये भी पढ़ें : पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में जाप समर्थकों ने फूंका सीएम नीतीश कुमार की पुतला

इस मौके संतोष यादव, बबलू यादव, लालू कुमार यादव, पप्पू यादव, अखिलेश यादव, कैलाश शर्मा, गोलू कुमार, भीम स्वर्णकार, रंजेश कुमार, छोटेलाल सिंह, बासु यादव आदि उपस्थित थे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बारात लेकर एक ही दुल्हन के घर पहुंचे दो दूल्हे, लोग हुए हैरान, ऐसे निकला समाधान https://www.aajtak.in/trending/photo/two-grooms-arrive-to-marry-the-same-bride-kannauj-uttar-pradesh-tstk-1255890-2021-05-16?utm_source=atweb_photo_share