धारक के पिता ने पुलिस से लगाया सीएसपी संचालक पर कार्रवाई करने की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती। आए दिन सीएसपी संचालक द्वारा बैंक खाते से अवैध निकासी की खबर आना आम बात हो गई है। कभी अनपढ़ ग्राहकों को झांसे में डाल कर तो कभी अन्य प्रकार से झांसे में डालकर ग्राहकों की गाढ़ी कमाई निकाल मालामाल होते रहता है।

ताज़ा एक मामला सामने आया है कि खाता धारक दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी कर अपने खाते में रूपए जमा करता था कि समय पर परिवार के काम रूपए आएंगे लेकिन जब उसके परिजन बैंक रूपए का पता लगाने गए तो 80 हजार रुपए पहले ही निकल जाने की बात कही गई तो उसके होश उड़ गए। बैंक से डिटेल्स निकालने के बाद पता चला कि सीएसपी केन्द्र से रूपए की निकासी हुई है।

ये भी पढ़ें : हुजूर सीएसपी संचालक ने निकाल लिया खाता से रूपये

पीड़ित सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरदह पंचायत निवासी अशोक यादव के सलखुआ थाना में आवेदन देकर कहा है कि मै अपने पुत्र का खाता अपडेट करने गया तो मालूम हुआ कि खाता में रुपये नही है। जब मै पीएनबी बैंक जाकर खाता का डिटेल्स पता किया तो मालूम हुआ कि मेरे बेटे के खाते से 80 हजार रुपये की फर्जी निकासी गोरदह निवासी सीएसपी संचालक संतोष कुमार के द्वारा कर लिया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : लुटेरा एटीएम फ्रॉड गिरोह का चार बदमाश हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार

जब मैने संतोष कुमार से फर्जी मेरे बेटे के खाते से करने पर बोला तो उल्टे गाली – गलौज करने लगा। मेरे बेटे के खाते से 22 फरवरी 2021 को ही निकासी कर लिया है। बताते चले कि सीएसपी संचालक के द्वारा अवैध ढंग से लोगो के खाते से फर्जी निकासी की बराबर शिकायतें आती रहती है। ग्राहक बैंक को सीएसपी संचालक के खिलाफ शिकायत भी करता है। लेकिन बैंक के द्वारा कोई कार्यवाई नही किया जाता है। जिस कारण सीएसपी संचालक का मन बढ़ते जा रहा है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Bihar Lockdown Status Today: बिहार में फिर आगे बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन? जानें, क्या सोच रहे मुजफ्फरपुर वाले?