सुपौल निवासी डॉ अली अंसारी आयुष चिकित्सक के पद थे कार्यरत
  • अस्पताल उपाधीक्षक ने मौत पर जताया दुःख, कर्मीयों ने दी श्रद्धांजलि

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में आयुष चिकित्सक के पद पर कार्यरत डॉ अली अंसारी का निधन बुधवार सुबह इलाज के दौरान पटना के अस्पताल में हो गई। वो ड्यूटी के बाद कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए चले गए थे।

अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक एन के सिंह ने बताया कि यह हमलोगों के लिए बहुत दुखद खबर है। पांच दिन पहले तक वो ड्यूटी पर कार्ररत थें। इसी दौरान संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद वो इलाज के लिए सुपौल घर चले गए थे। आज सुबह जानकारी मिली कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहें। इस तरह हम लोगों के बीच से एक साथी का चले जाना काफी मार्मत उत्पन्न करता है।

ये भी पढ़ें : दोस्त की महबूबा को अपना प्यार बनाना युवक को पड़ा महंगा, मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

वहीं निधन पर अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक महबूब आलम ने बताया कि जैसे सुबह जानकारी मिली तो पहले हमें विश्वास ही नहीं हुआ। चार-पांच दिन पहले तक वो ड्यूटी पर एक साथ अस्पताल में काम किए हैं। वो बहुत ही मृदुभाषी इंसान थे कभी किसी भी परिस्थिति में अशांत या गुस्सा हमने नहीं करते देखा।

अनुमंडलीय अस्पताल भवन

डॉक्टर अली मुल रूप से सुपौल जिले का रहने वाले थे, वहां उनका अपना नीजी क्लनीक भी चलता था। के निधन पर सिमरी बख्तियारपुर अनुमण्डल अस्पताल में बुधवार को चिकिस्तकों एवं स्वास्थ्य कर्मी ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दिया। इस मौके पर अश्वनी कुमार, मो सफदर आलम, सहित स्वास्थ्य कर्मी ने श्रद्धांजलि अर्पित किया।

YOU MAY ALSO LIKE : Increase vaccine manufacturing, share tech with poor nations to fight Covid: global panel https://theprint.in/health/increase-vaccine-manufacturing-share-tech-with-poor-nations-to-fight-covid-global-panel/657256/