वाहन चेकिंग के दौरान माठा मोड़ पर हुआ गिरफ्तार, फरार युवक की हुई पहचान

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना पुलिस ने गुरुवार को थाना क्षेत्र के माठा मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार युवक को प्रतिबंधित कफ सिरप एवं देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है वहीं एक अन्य साथी फरार हो गया है।

सलखुआ थाना

गिरफ्तार युवक की पहचान सौर बाजार थाना क्षेत्र निवासी लक्षण यादव का पुत्र प्रेम कुमार के रूप में हुई है वहीं फरार हुए युवक की पहचान जंगलेश उर्फ जंगला यादव के रूप में हुई है। पुलिस हिरासत में लिया गए युवक से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : चार बदमाश हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार, बाइक जब्त

सलखुआ थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध कारोबारी मानसी की ओर से खेप खपाने की फिराक में हैं। प्राप्त सूचना के आलोक में एएसआई नरेंद्र सिंह के साथ माठा मोड़ चौक पर वाहन चेकिंग अभियान जांच शुरू की गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा : अन्तरजिला गिरोह के तीन बदमाश हथियार, गोली व लूट की बाइक के साथ हुआ गिरफ्तार

इसी क्रम में एक बाइक सवार दो युवक पुलिस को देख उधर भागने की कोशिश करने लगा जबतक पुलिस बाइक सवार युवक को पकड़ती पिछे बैठा युवक भाग गया लेकिन चालक युवक धरा गया। युवक के पास से 255 बोतल प्रतिबंधित कोरेक्स कप सिरप व तीन लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि फरार युवक की पहचान कर ली गई है गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : India has seen 1 million Covid deaths so far, The Economist’s model estimates