चोरों ने मोबाइल, लैपटॉप, सहित अन्य सामानों की चोरी, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद मुख्य बाजार के हटियागाछी में देर रात अज्ञात चोरों ने एक मोबाइल दुकान के छत में लगे एस्बेस्टस को तोड़ दुकान में रखे नगदी सहित लाखों मुल्य के मोबाइल, लैपटॉप सहित अन्य सामानों की चोरी हो गई है।

इस संबंध में पीड़ित दुकानदार सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरगामा गांव निवासी विष्णुदेव पंडित का पुत्र सुमीत कुमार पंडित ने बख्तियारपुर थाना को मामले की जानकारी देते हुए चोरी की लिखित शिकायती आवेदन दिया है।

ये भी पढ़ें : अज्ञात बेखौफ चोरों ने मोबाईल दुकान का शटर तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम

दिए गए आवेदन में पीड़ित ने कहा कि वह हटियागाछी शिव मंदिर के समीप स्थित संतोष मोदी के मकान में तीन साल से मोबाइल रिपेयरिंग का दुकान चलाते हैं। अन्य दिनों की भांति वह 23 अप्रैल की शाम दुकान बंद कर अपने कलेक्शन एजेंट भाई अमित कुमार के साथ घर चला गया। सुबह जानकारी मिली कि दुकान में चोरी हो गई।

जब दुकान आकर देखा तो चोरों ने एस्बेस्टस तोड़ दुकान में रखे मोबाइल, लैपटॉप, डेस्कटॉप, मोबाइल एसेसरीज, गल्ला में दुकान की बिक्री का नगद आठ हजार एवं भाई के द्वारा कलेक्शन का एक लाख 42 हजार रूपए चोरी हो गया है। हालांकि चोरी की जानकारी मिलने पर बख्तियारपुर पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE : As Modi govt faces up to Covid disaster, BJP learns a tough truth — the virus doesn’t vote https://theprint.in/national-interest/as-modi-govt-faces-up-to-covid-disaster-bjp-learns-a-tough-truth-the-virus-doesnt-vote/644949/