घायल युवक की स्थिति नाजुक, सुपौल जिले का रहने वाला है जख्मी युवक

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सतर्कता हटी दुर्घटना घटी, जीवन है अनमोल गाड़ी चलाएं इन कंट्रोल। ये सब बातें आज के युवा पीढ़ी के लिए मात्र एक जुमला साबित हो रहा है। जिसका परिणाम है कि सड़कों पर रफ्तार का कहर आए दिन देखने को मिलता है जिसकी वजह से अक्सर लोग सड़क दुघर्टना का शिकार हो मौत के मुंह में चले जा रहे हैं।

रविवार को भी सहरसा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। घटना सदर थाना क्षेत्र के इस्लामिया चौक के समीप नियामत टोला की है जहां एक तेज़ रफ्तार मोटर साइकिल एक घर की दीवाल से जा टकराया। इस हादसे में 17 वर्षीय मोटरसाइकिल सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया गया जहां युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें : 83 लाख की राशि से बना सड़क जर्जर, पथ में बना पुलिया ध्वस्त, आवागमन बाधित

घायल युवक का नाम सत्यम कुमार बताया जा रहा हैं जो सुपौल जिले का रहने वाला हैं। बताया जाता है युवक अपने बाइक से लौट रहा था इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर नाले के बगल एक घर की दीवार से टकड़ा गई । जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : School Shutdown: सोमवार से नहीं खुलेंगे बिहार के स्‍कूल, अब इस डेट तक बंद रहेंगे शैक्षणिक संस्‍थान https://www.aajtak.in/education/news/story/school-shutdown-to-continue-in-bihar-till-18-april-sop-released-by-nitish-kumar-lbse-1236380-2021-