पुलिस को लिखित शिकायत कर सात लोगों को बनाया नामजद आरोपी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के बरहकुरवा गांव में शनिवार को रास्ता विवाद में एक व्यक्ति को धारदार हथियार से मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। परिजनों के द्वारा जख्मी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं जख्मी के पिता ने बलवाहाट ओपी पुलिस को आवेदन देकर गांव के हीं सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते मारपीट करने व छीनाझपटी करने का आरोप लगाते पुलिस से न्याय की गुहार लगाया है।

बलवाहाट ओपी के बरहकुरवा गांव निवासी जख्मी के पिता मोहन प्रसाद यादव ने अपने आवेदन में कहा है कि दिनांक 10 अप्रैल शनिवार को खेत में गेंहू कटवा कर बोझा बंधवाकर मजदूर व पुत्र राजीव रंजन के साथ करीब 5 बजे शाम में अपने घर ला रहा था। इसी बीच घर के समीप पुराना परिचलित रास्ता पर गांव के विजय यादव, लटुरन यादव, राजा यादव, राजन यादव, मुन्दन यादव, चन्दन यादव, छोटेलाल यादव ने हम सब को उस रास्ता से जाने से मना करते रोका दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : जमीन विवाद को लेकर लेकिन दो पक्षों में मारपीट व गोलीबारी, एक व्यक्ति जख्मी

जिसका विरोध करने पर घर पर चढ़कर गाली गलौज करने लगा और धारदार हथियार से लैस वे सभी ने मेरे पुत्र राजीव रंजन को जबरन घेर कर मारपीट करने लगा। वहीं राजीव के सिर पर फरसा से मारकर सिर को फोड़ दिया। जिससे वे बुरी तरह से जख्मी हो गया। इसके अलावा घर में घूस बक्शा को तोड़कर 25 हजार रूपया व जैवरात वगैरह ले लिया। इधर घटना को लेकर बलवाहाट ओपी पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

YOU MAY ALSO LIKE : The Story of a Rose Plant: Khalid Saifi’s Letter from Prison https://m.thewire.in/article/rights/khalid-saifi-letter-from-prison