फाइल फोटो

आरोपी विद्यानंद यादव को देशी कट्टा व कारतूस के साथ किया पुलिस के हवाले
  • सौर बाजार के कांप में बुधवार को ज़मीनी विवाद में एक की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के कांप वार्ड नं तीन में बुधवार को ज़मीनी विवाद में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति 45 वर्षीय अमरेन्द्र कुमार की गोली मारकर हत्या व एक व्यक्ति जयकृष्ण यादव जख्मी हो गया। इस मामले में दुसरे पक्ष मुख्य हत्यारोपी विद्यानंद यादव को ग्रामीणों ने पकड़ पहले बिजली के पोल से हाथ पैर बांध दिया।

हालांकि इस बीच ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा गया जितनी मुंह उतनी बातें लोग करते हत्यारोपी को मारने पीटने पर उतारू दिखा। इस बीच मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो तत्काल पुलिस वहां पहुंच ग्रामीणों के हत्थे चढ़े विद्यानंद यादव को अपने कब्जे में लेकर हथियार व कारतूस जब्त कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गया।

यहां बताते चलें कि बुधवार को कांप गांव में दो पक्षों में जमीन की मेड़ तोड़ने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद गोलीबारी की गई इस घटना में एक पक्ष के दो व्यक्ति अमरेन्द्र कुमार व जयकृष्ण यादव को गोलीमार जख्मी कर दिया था। ज़ख्मी अमरेन्द्र कुमार की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई वहीं दुसरे जख्मी जयकृष्ण यादव को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया था।

YOU MAY ALSO LIKE : Health – India Reports More Than 2 Lakh Daily New COVID-19 Cases for First Time https://m.thewire.in/article/health/india-reports-more-than-2-lakh-daily-new-covid-19-cases-for-first-time