• सौरबाजार जीरोमाइल चौक पर तीन अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे थे

सहरसा : जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक पर अवैध हथियार के साथ किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घुम रहे तीन अपराधियों को सौरबाजार थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार के नेतृत्व में पुअनि रामाशंकर सहित अन्य पुलिस बल के सहयोग से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं गिरफ्तार अपराधी रौता पंचायत के इन्दरवा निवासी सागर यादव के साथ एक लोड देसी कट्टा, एक कारतूस एवं चन्दौर पूर्वी निवासी सतीश कुमार के पास से दो जिंदा कारतूस, एक बाइक व सौर बाजार के अजगैवा निवासी राहुल कुमार के पास से एक लोड देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : सौरबाजार : पिस्टल व गोली के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

इस दौरान सहरसा सदर इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि तीन अपराधी अवैध हथियार व कारतूस के साथ किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। जिसकी गुप्त सूचना मिलते ही सौर बाजार थानाध्यक्ष के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार व जिंदा कारतूस व एक बाइक को जब्त किया गया।

ये भी पढ़ें : गबन के एक मामले में पुलिस ने किया पंचायत सचिव कंचन झा को गिरफ्तार

उक्त तीनों अपराधी के ऊपर विधिवत कार्रवाई करते हुए मंगलवार को न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया। गिरफ्तार तीनों अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। सौर बाजार थाना पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : Bengal’s Hills Grow Tense as Pre-Poll Politics Upends Old Equations https://m.thewire.in/article/politics/darjeeling-west-bengal-election-2021-statehood-gorkha-bjp-tmc-gurung