जमीन विवाद में कार्रवाई नहीं किए जाने पर एक पक्ष के लोग हुए उग्र, आगजनी कर किया नारेबाजी

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा सदर थाना क्षेत्र के मीर टोला में जमीनी विवाद को लेकर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर आक्रोशित लोगों ने बरियाही – बनगांव मेनरोड स्थित मीर टोला के समीप बांस बल्ले लगाकर जामकर दिया। इस दौरान आगजनी कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

पीड़ित जहीर अंसारी का आरोप है कि कुछ लोगों द्वारा जमीनी विवाद में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि थाने में आवेदन देने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं आक्रोशित लोगों ने नामजद लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जामकर प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें : बिहार सरकार की जमीन पर वर्चस्व को लेकर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया कोशी दियारा

वहीं दूसरे पक्ष के सुमीत वर्मा कि माने तो उनके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद व मनगढ़ंत है। उन्हें सोची समझी साजिश के तहत गलत तरीके से फँसाया जा रहा है। श्री वर्मा ने बताया कि जमीनी विवाद में पंचायत था, इसी दौरान दूसरा पक्ष पंच के सामने मारपीट उतारू गया, जिसपर पंच द्वारा बीच – बचाव किया गया तो मामला शांत हो गया।

उन्होंने बताया कि घर में शादी समारोह है जिसे लेकर हमलोग मार्केटिंग करने बाजार चले गये। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा घर पर आकर गाली – गलौज किया गया, इसी दौरान उनलोगों के द्वारा गोलीबारी की घटना को भी अंजाम दिया गया। वहीं सड़क जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और मामले के तफ्तीश में जुट गई।

YOU MAY ALSO LIKE : Covid patients’ bodies pile up at Lucknow crematoriums as staff is ‘scared’ or visiting Kumbh https://theprint.in/health/covid-patients-bodies-pile-up-at-lucknow-crematoriums-as-staff-is-scared-or-visiting-kumbh/639317/