फाइल फोटो

गंभीर रूप से जख्मी को बेहतर इलाज के लिए किया गया रेफर
  • बटैया खेत का मेड़ तोड़ने को लेकर उत्पन्न हुआ विवाद, दर्जनों चक्र चली गोली

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बिहार सहित सहरसा जिले में जमीन विवाद नासूर बन कर आए दिन जमीन विवाद को लेकर मारपीट, गोलीबारी व हत्या की घटना आम बात हो गई। जिसके वजह से लोग असमय मौत के मुंह में जा रहे हैं।

ताज़ा जमीन विवाद से जुड़े मामले सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के कांप पूर्वी पंचायत के वार्ड नं तीन से सामने आ रही है जहां दो पक्षों में उत्पन्न विवाद के बाद हुई जमकर गोलीबारी की घटना में कई चक्र गोलियां बरसाई गई है। इस घटना में एक पक्ष के एक शख्स को गोली लगने से मौत हो गई है वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

घटना के संबंध में अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार विद्यानंद यादव व अरेण यादव के बीच जमीन विवाद को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। इस बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी की नौवत आ गई। इस गोलीबारी में अरेण यादव व जयकृष्ण यादव को गोली मार दी गई। वही घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

वही मृतक के भाई शैलेन्द्र कुमार ने बताया विद्यानंद यादव हमारे खेत के पास ठेंगहा वार्ड नं तीन निवासी बेचनारायण यादव का 6 कट्ठा बटिया खेती करते हैं जिसका मेड़ तोड़ कर हमारे खेत में घुसा दिया जिसको लेकर हमारे भाई अरेन यादव कहने गया तो गाली-गलौज करने लगा और घर से 10 से 15 लोगों के साथ लाठी डंडा व हथियार लेकर आया और अंधाधुंध गोली चलाने लगा।

इसी दौरान एक गोली अरेन यादव को पेट में लगी वही दुसरी गोली जयकृष्ण यादव को दाएं बांह में लगकर पीठ में लग गया जिसमें इलाज के क्रम में चिकित्सकों ने अरेन यादव को मृत घोषित कर दिया जयकृष्ण यादव का स्थिति गंभीर बनी हुई है। मृतक को दो पुत्र हैं जिनमें 12 वर्षीय अंश कुमार व 10 वर्षिय अंशु कुमार है पत्नी अनिता देवी सहित पुरे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस मामले में सौर बाजार पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज़ कर रहे हैं।

YOU MAY ALSO LIKE : For more Covid beds, Delhi links banquet halls to govt hospitals, hotels to private hospitals https://theprint.in/health/for-more-covid-beds-delhi-links-banquet-halls-to-govt-hospitals-hotels-to-private-hospitals/640051