गिरफ्तार बदमाश ने कई कांडों में अपनी संलिप्ता की स्वीकार

सहरसा : जिले के पतरघट ओपी पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान सोमवार की सुबह गोलमा वासा टोला के पास से चोरी की गई बाइक के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर उसी बस्ती में छिपाकर रखी दुसरी चोरी का दूसरा बाइक भी बरामद किया गया।

सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने ओपी में पत्रकारों से बता करते हुए कहा कि प्रभारी ओपी प्रभारी सुशील कुमार सिंह के नेतृत्व में वाहन चेकिंग के दौरान गोलमा वासा के पास बाइक पर सवार एक व्यक्ति को रोककर कागजात की मांग की गई। कागजात नहीं देने पर शक हुआ तो पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सुभाष यादव पिता जूरी यादव व घर गोलमा लत्तीपुर बताया। उसने बाइक चोरी की रहने की बात स्वीकार की।

ये भी पढ़ें : अज्ञात बेखौफ चोरों ने मोबाईल दुकान का शटर तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम

गिरफ्तार बदमाश के निशानदेही पर वासा टोला गोलमा पश्चिमी में जयकिसुन भगत तथा रामकुमार भगत के घर छापामारी कर सदर थाना से चोरी की गई बाइक भी बरामद किया गया। एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार सुभाष यादव ने कई चोरी एवं लूट की घटनाओं का खुलासा किया है। जबकि कई बदमाशों के नाम बताये हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस दौरान सौरबाजार थाना अध्यक्ष शिवशंकर कुमार, प्रभारी ओपी अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह, विधि व्यवस्था अधिकारी अनि उदय कुमार सिंह मौजूद थे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : ये हैं देश की 5 सबसे सस्ती 7-सीटर कारें, धांसू इंजन के साथ मिलता है स्टाइलिश लुक, 2 मिनट में चुनें अपनी पसंद – https://navbharattimes.onelink.me/cMxT/ebb4e433