● पीड़ित ने एसपी – डीएसपी व थानाध्यक्ष को आवेदन दे कर लगाई न्याय की गुहार
जलकर देने के नाम पर दिया गया एक लाख रुपया नही लौटाने का मामला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना अंतर्गत सैनी टोला निवासी रामकलेश साह ने आरक्षी अधीक्षक सहरसा , डीएसपी सिमरी बख्तियारपुर सहित बख्तियारपुर थाना को आवेदन दे कर कहा है कि सिमरी बख्तियार पुर प्रखंड अंतर्गत आने वाले गोरदह जलकर सह मखाना महल का पूर्व पट्टेदार सैनी टोला निवासी अनिल कुमार सहनी को फरवरी 2019 में जलकर में हिस्सेदारी को लेकर एक लाख रुपया बातचीत कर नकद दिया था।

पीड़ित आवेदक

उस वर्ष अनिल सहनी को जलकर प्राप्त नही हुआ।उसके बाद रुपये की मांग किये जाने पर बोल गया कि वर्ष 2020 – 21 में मेरे नाम से जलकर होगा तो हिस्सेदारी आपको दे देंगे। जब जलकर होने पर हिस्सेदारी की मांग की तो नही दिया। जिसके बाद दिये गए एक लाख रुपये की मांग किये जाने पर चुपचाप रहने को कहा गया। साथ ही कहा कि हमलोगों का पैरवी बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी से है।

आरोपी अनिल सहनी, फाइल फोटो

उसने कहा कि अगर रुपया की मांग किया तो मुकेश सहनी से एसपी को फोन करवा संगीन केस में फंसवा देंगे। इस संबंध में मत्स्यजीवी सहयोग समिति के पूर्व पट्टेदार अनिल सहनी के मोबाइल पर संपर्क किये जाने पर उन्होंने फोन रिसीव नही किया। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच कर अग्रतर कार्यवाई की जायेगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सदन में मंत्री मुकेश सहनी ने ‘सांड’ से की तेजस्वी यादव की तुलना, कहा – मुझे देखते ही भड़क जाते हैं https://www.abplive.com/states/bihar/minister-mukesh-sahni-compared-tejashwi-yadav-with-bull-in-the-house-said-he-get-agitated-on-seeing-me-ann-1819544