महिषी थाना क्षेत्र स्थित एक पुल के नीचे से शव बरामद, आधार कार्ड से हुई पहचान

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में 35 वर्षीय एक युवक का शव सोमवार की सुबह बरामद हुआ। युवक के शरीर पर कई जगह चाकू से वार करने का निशान मिला है। संभावना जताई जा रही है कि अज्ञात बदमाशों ने चाकू गोदकर उसकी हत्या कर शव को पुल के नीचे फेंक दिया गया। घटना जिले के महिषी थाना क्षेत्र के समारी भरना बहियार में बने स्थानीय पुल के पास की है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। युवक के शव पर पहने कपड़े से बरामद आधारकार्ड से उसकी पहचान की गई। युवक की पहचान खगड़िया जिला के बेलदौर थाना के हनुमाननगर निवासी जितेन्द्र राम के रूप में की गई। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। परिजनों के पहुंचने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मिली जानकारी अनुसार सोमवार की सुबह समारी भरना के एक व्यक्ति की नजर पुल के नीचे शव पर पड़ी। शोर मचाने पर गांव के लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना महिषी थाना को दी। सूचना पर महिषी थानाध्यक्ष राजेश कुमार सदल बल घटना स्थल पर पहुंचे। मृत युवक के पेट और छाती पर करीब सात जगह चाकू के निशान पाए गए।

घटनास्थल से एक किलोमीटर पश्चिम नहरवार पुल के समीप मृतक का आधारकार्ड और एक डायरी मिला। जिस आधार पर शव की पहचान की गई और डायरी में लिखे पत्नी के मोबाइल नंबर पर फोनकर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : Bengal: How the Sangh Parivar Created a Hindutva Wave in East Midnapore District https://m.thewire.in/article/politics/bengal-assembly-polls-hindutva-sangh-parivar-east-midnapore-kanthi-nandigram-bjp-tmc