लिफ्ट लेने वाला निकला लुटेरे, पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सावधान ! अगर आप भी राह चलते किसी को भी लिफ्ट दे देते हैं तो खबरदार हो जाईए। ऐसे ही एक लिफ्ट लेने वाला व्यक्ति बदमाश निकला उसके लिफ्ट देने वाले को ही लूट का शिकार बना चलते बना। इसलिए लिफ्ट देने से पहले लिफ्ट लेने वाले की पुरी तहकीकात कर लें तभी लिफ्ट दें।

क्योंकि ऐसा ही एक मामला सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र से सामने आया है। यहां ओपी क्षेत्र के कासीमपुर टोलवा निवासी छड़ सिमेंट की दुकान चलाने वाले व्यवसायी मो नसीब अहमद लूट का शिकार बन गए हैं। उनको बदमाश ने पहले लिफ्ट लिया फिर हथियार के बल पर मनचाहे स्थान पर ले जा कर अन्य सहयोगियों के साथ हथियार के बल पर एक लाख रुपए लूट लिए।

ये भी पढ़ें : सहरसा : लूटकांड में एक लाख पन्द्रह हजार के साथ एक बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

घटना के बाद पीड़ित ओपी पुलिस के समक्ष पहुंच लिखित शिकायत कर मामले को लेकर न्याय की गुहार लगाई है। सरबेला पंचायत के वार्ड नंबर 3 कासिमपुर टोलवा निवासी पीड़ित व्यवसायी मो नसीब अहमद ने बताया कि मेरा रंगीनियां-बनमा सड़क मार्ग पर कुसमी गांव स्थित दोहरा पुला के समीप छड़ सीमेंट की नसीब ट्रेर्डस नाम की दुकान है।

मैं अपने खाता तथा पत्नी के खाता से एटीएम के माध्यम से दो दिन में एक लाख रूपया की निकासी किया। यह सभी रूपया सोनवर्षाराज बाजार में एक छड़ दुकानदार को देना था। जिसको एक लाख रूपया देने के लिए बुधवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे के आसपास अपने बाइक से घर से निकल बनमा-सोनवर्षाराज सड़क मार्ग होकर जा रहा था कि बनमा चौक से आगे पहुंचने पर सड़क पर पैदल चल रहे एक युवक ने हाथ का इशारा कर मुझसे लिफ्ट मांगा।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दो बड़े लूटकांड का हुआ खुलासा, दो बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

जिसको मैंने लिफ्ट देते हुए बाइक पर बैठा लिया। वहीं कुछ दूर आगे जाने के बाद मुझे कमर के समीप पीछे से हथियार व चाकू सटा दिया और कहा जहां मैं कहता हूं वहां चलो। परसबन्नी मोर के समीप पहुंचने पर उसने परसबन्नी की दिशा में चलने को कहा, जो उस रास्ते होकर मुझे परसाहा पुल के समीप लेकर चला गया। जहां पहुंचने पर उसके अन्य कई साथी वहां मौजूद थे। जिस पर मेरे पास का एक लाख रूपया ले लिया और मकई की दिशा में सभी भाग निकला। इस बावत ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि देर शाम तक पीड़ित के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन आने पर जांच पड़ताल की जाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : नक्सलियों ने भेजा लापता कोबरा जवान का फोटो, जिस पत्रकार के पास आया फोन, बताई पूरी कहानी https://www.jansatta.com/national/naxalites-sent-photo-of-missing-cobra-jawan-journalist-who-received-phone-call-told-full-story/1682190/