सड़क किनारे अतिक्रमण कर रह रहे लोगों को हटाया गया, अन्य को दिया गया अल्टीमेटम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सिमरी बख्तियारपुर – सोनबरसा राज एनएचएआई के द्वारा सड़क निर्माण कार्य के प्रगति का डीएम कौशल कुमार भटपुरा पहुंच जायजा लिया। इस दौरान डीएम के द्वारा सोनबरसा राज के मनोरी से भटपुरा गांव पहुंच सड़क निर्माण कार्य करा रहे कंपनी के इंजीनियर से बात किया। इस दौरान मौजूद एसडीओ वीरेंद्र कुमार, एएसडीएम अश्वनी कुमार, सीओ कृष्ण कुमार सिंह से सड़क को लेकर चर्चा किया।

कंपनी के लोगो का कहना था कि सड़क के किनारे लगे अतिक्रमण हटाने में लोग आनाकानी करते है। जिसके बाद पदाधिकारियों की मौजूदगी में बुधवार को पुलिसबल की मदद से सडक़ पर बने कई छोटे – छोटे घर को तोड़ा गया। वही सड़क पर बने कई झोपड़ी को भी जेसीबी मशीन से हटाया गया। एसडीओ ने बताया कि एनएचएआई के द्वारा कई माह पूर्व ही सड़क की चौड़ाई को लेकर निशान एवं पीलर दे दिया गया था। लोगो से कहा गया था कि जहां पिलर दिया गया है वहां तक खाली कर दे। बावजूद खाली नही किया गया‌ । जिस कारण पुलिस के सहयोग से जेसीबी मशीन से खाली कराया जा रहा है।

बता दे कि महेशखूंट से मधेपुरा के मधेपुरा जिला के गणेश स्थान तक जेडीसीएल कंपनी 90 किलोमीटर सडक़ का निर्माण कर रही है। इस मौके पर कंपनी के सीनियर प्रोजेक्ट मैनेजर आर एन ठाकुर, लाइजिंग ऑफिसर पिंटू पांडेय, मैनेजर रणधीर कुमार सहित कंपनी के कई कर्मी मौजूद रहे।

YOU MAY ALSO LIKE : In Surat, Crematoria Stagger Under Rush But Official ‘COVID-19 Death Count’ Remains Low https://m.thewire.in/article/health/in-surat-crematoria-stagger-under-rush-but-official-covid-19-death-count-remains-low