जिले भर में जहां भी जरूरतमंदों को राशन कीट की होगी जरूरत किया जाएगा पुरा : बरकत अली
  • एक सौ जरूरतमंदों के बीच राशन कीट वितरण कर माहे रमज़ान में किया नेकी का कार्य

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती। बुधवार से माहे रमज़ान का पाक महीना शुरू होते ही जरूरतमंदों के बीच राशन का का वितरण शुरू हो गया है। इसी क्रम में सलखुआ प्रखंड के हरेवा पंचायत के सुभान व मंगल टोला में एक सौ जरूरतमंदों के बीच राशन कीट का वितरण किया।

राशन कीट में चना, चुरा, दाल, आलू, सरसों तेल, मसाला, चावल, आटा सहित सहित अन्य घरेलू खानें पीने का सामान दिया गया था। इस मौके पर फाउंडेशन के चैयरमेन सह आरजेडी नेता बरकत अली ने बताया कि हर वर्ष रमज़ान महिने में हमारा फाउंडेशन जरुरतमंदों की मदद करते चला आ रहा है। उन्होंने बताया कि जैसा कि सब जानते ही हैं कि इस फ़ाउन्डेशन की ओर से दर्जनों बेटियों की शादी करा चुके हैं।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : बरकत फाउंडेशन ने तीस जोड़ों का कराया सामूहिक निकाह

उन्होंने बताया कि हमारे फाउंडेशन का मकसद है जरूरतमंदों की सेवा करना। पहले संस्था सरकारी पंजीकृत नहीं था अब सरकार ने मान्यता दे दी है। आगे लगातार संस्था की ओर से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर समाज में सेवा का काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अन्य स्थानों पर भी जरूरतमंदों की पहचान कर उन्हें भी राशन कीट उपलब्ध कराया जाएगा।

इस मौके पर वार्ड सदस्य आसिफ, मुजफ्फर अली, सेक्रेटरी सहदाब गफ़्फ़ारी, वार्ड सदस्य मोहम्मद मुनीस आलम, अब्दुल बासित, सबा सलीम, रहबर अली सहित अन्य फाउंडेशन की टीम मौजूद रहीं।

YOU MAY ALSO LIKE : Russia isn’t hyphenating India-Pakistan but balancing both for its win-win plan https://theprint.in/opinion/russia-isnt-hyphenating-india-pakistan-but-balancing-both-for-its-win-win-plan/639295/