गांव से बाहर बहियार में गया था भैंस लेकर बालक, शव को निकाला गया बाहर, परिजनों में शोक

बनमा-ईटहरी : ओपी क्षेत्र के हरिनसारी परसाहा घाट में शनिवार की दोपहर बाद करीब 3 बजे के आसपास भैंस को धोने के क्रम में एक 11 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो जाना बताया गया है। बताया जाता है कि घटना की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणो व परिजनों के द्वारा बच्चे की शव को घाट से बाहर निकाला गया।

घटना को लेकर ईटहरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि जगजीत यादव उर्फ जिम्मी ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की दोपहर बाद पंचायत के परसाहा गांव वार्ड नंबर-2 निवासी बिछुली यादव के करीब 11 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार अपने घर से भैंस चराने के लिए गांव से बाहर बहियार की दिशा में निकला था। जो कि दिन के करीब 3 बजे के आसपास हरिनसारी परसाहा घाट में अपने भैंस को धो रहा था कि अचानक भैंस भाग कर अत्यधिक गड्ढे में चला गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : तिलाबे नदी में डुबने से दो सगे मासूम भाई-बहन की दर्दनाक मौत

जिसे पकड़ने के दौरान वे डूब गया। वहीं कृष्ण कुमार के पानी में डूबने से मौत हो गई। इधर मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इस बावत अंचलाधिकारी अक्षयवट तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। परिजनों को थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के साथ साथ शव की पोस्टमार्टम कराने को कहा गया है।

YOUR MAY ALSO LIKE : Why the PIL for Removal of Verses From Quran is So Fundamentally Wrong https://m.thewire.in/article/religion/pil-to-remove-verses-from-the-quran-ignores-that-religious-texts-need-to-be-engaged-with