संस्था की ओर से 70 परिवार को चिन्हित कर राशन कीट का किया वितरण

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा ईटहरी प्रखंड के खुरेशान गांव में शुक्रवार की दोपहर बाद भीषण अग्निकांड में पीड़ित परिवार को अल मदद फाउंडेशन की ओर से शनिवार को राहत कीट का वितरण कर सहयोग किया गया।

संस्था के उपाध्यक्ष अबुल फरह शाजली ने बताया कि अल अदद हमेशा समाज में हर तबके के सहयोग का काम करती है। उन्होंने बताया कि खुरेशान गांव में भीषण अग्निकांड में ढेर सौ से अधिक लोगों के आशियाने जल गए। संस्था ने बिना देरी किए राहत पहुंचाने का निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें : अल-मदद फाउंडेशन के स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन

संस्था की ओर से करीब 70 परिवारों का सूची तैयार कर उनको राशन कीट उपलब्ध कराया है। इस कीट में खाने पीने की समाग्री दी गई। उन्होंने कहा कि आगे भी अगर जरूरत महसूस हुई तो और राहत उपलब्ध कराई जाएगी। इस मौके पर अध्यक्ष अकील अहमद, सचिव तहसीन रज़ा, कोषाध्यक्ष मो. अबदुल्लाह, तसलीम गौहर, कमर आलम, मो मोदस्सिर, काशिफ रज़ा, मो अंसार ऊर्फ़ मुकद्दम, मन्नान आलम, शारिक कमर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सादा गुजराती खाना है पसंद, स्मोकिंग से रहते हैं कोसों दूर, जानें कैसी जिंदगी जीते हैं मुकेश अंबानी https://www.jansatta.com/lifestyle/like-to-eat-simple-gujarati-food-stays-away-from-smoking-know-mukesh-ambani-lifestyle-car-collection-net-worth-salary-family/1679542/