अबतक 15 मरीज मिला, कंटेन्टमेंट जोन बनने का सिलसिला जारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए हर रोज सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में कोरोना जांच जारी है। शनिवार को अस्पताल में 95 लोगो की कोरोना जांच हुई। जिसमें सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गए। वहीं अब तक दुसरे फेज में कुल 15 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं।

इधर शुक्रवार को नगर परिषद में आये तीन कोरोना मामले के बाद शनिवार को एसडीओ वीरेंद्र कुमार, नप कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार आदि ने संक्रमित लोगो के घरों के आसपास माइक्रो कंटेंमेंट जोन बनाया। यह कंटेंमेंट जोन मुख्य बाजार अंतर्गत दुर्गा स्थान के पास और माखन टोला में बनाया गया।

इस मौके में पर एसडीओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रदेश से लौट रहे लोगो से निवेदन है कि प्रदेश से लौटने के उपरांत सभी कोरोना जांच करवाये। साथ ही आपकी उम्र 45 या उससे ज्यादा है तो निश्चित रूप से टिका लगवाये। साथ ही मास्क और सैनेटाइनर का प्रयोग करे। उन्होंने कहा कि सावधानी ही कोरोना से बचाव का सबसे बड़ा हथियार है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार क्राइम: मधेपुरा में माइक्रो फाइनांस कंपनी में डाका, हथियारबंद बदमाशों ने 7 लाख रुपये लूटा – https://www.livehindustan.com/bihar/story-bihar-crime-robbery-in-micro-finance-company-in-madhepura-in-which-armed-criminals-robbed-seven-lakhs-rupee