पतरघट-अतलखा मुख्य सड़क मध्य विद्यालय जम्हरा के पास की घटना

सहरसा : जिले के सौर बाजार प्रखंड अंतर्गत पतरघट-अतलखा मुख्य सड़क मार्ग के मध्य विद्यालय जम्हरा के पास मंगलवार को तारा ट्रैवल्स बस की चपेट में आने से 12 वर्षीय बालक मो. शमसेद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, मृतक बालक जम्हरा मस्जिद टोला निवासी मरहूम मो. कयूम का 12 वर्षीय पुत्र मो. शमसेद था।

सड़क दुघर्टना

मृतक दो भाई में बड़ा था। इस हादसे के बाद मौके से ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने बताया कि पतरघट की ओर से मां तारा ट्रैवल्स बस अतलखा की ओर जा रही थी। इसी दौरान मृतक शमसेद अपने घर से जम्हरा मवि के समीप गेहूं पीसाने आया था। टेम्पो से उतड़कर गेहूं पीसाने सड़क पार कर जा ही रहा था। उसी वक्त अतलखा की ओर जा रही मां तारा ट्रैवल्स के चपेट में आने से घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सड़क किनारे खड़ी कार में अचानक लगी आग, जान बचाकर भागे सवार

लोगों ने इस घटना की सूचना पतरघट पुलिस को दी। तब तक परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर बस को अपने कब्जे में ले रखा था। वही सअनि अम्बीका शर्मा, अंचल निरीक्षक अनिल मिश्र पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जानकारी ली तो वही, सअनि अंबीका शर्मा ने कागजी प्रक्रिया कर शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुटे थे। लेकिन स्थानीय लोगों ने सड़क जामकर मुआवजे की मांग कर रहे थे। इनपुट दैनिक भास्कर।

चलते चलते ये भी पढ़ें : डॉक्टरों ने बताए कैसे करें अपनी इम्यूनिटी की जांच और कैसे बढ़ाएं प्रतिरोधक क्षमता https://www.amarujala.com/photo-gallery/lifestyle/fitness/amar-ujala-foundation-initeative-immunty-boost-tips-by-doctors