विभिन्न कंपनियों के मोबाइल सहित करीब चार लाख की सम्पत्ति पर किया हाथ साफ

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : सहरसा सहित आसपास के क्षेत्रों में अपराधिक मामले कम होने का नाम नहीं ले रही है। देर शाम लूट का असफल प्रयास के बाद अज्ञात बेखौफ चोरों ने मोबाईल दुकान का शटर तोड़कर मोबाईल व नगदी की चोरी कर पुलिस को चुनौती दिया हैं।

मामला सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी कॉलोनी स्थित बैरियर के समीप का है। जहाँ अज्ञात चोरों ने एक मोबाईल दुकान में हाथ साफ किया है। पीड़ित दुकान मालिक इरसाद आलम ने बताया कि देर रात उनके मोबाइल दुकान का शटर काटकर अज्ञात चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा: चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, दो नंबर प्लेट व डिक्की बरामद

उन्होंने दुकान में रखे नगद सहित चार लाख मूल्य की विभिन्न कंपनियों के मोबाइल व अन्य सामानों की चोरी होने की आशंका जाहिर की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच में जुट गई है।

वहीं स्थानीय लोगों की माने तो उस इलाके में लगातार चोरी की घटना होती रहती है। आसपास के इलाकों में इससे पहले कई दफा चोरी की घटना घटित हो चुकी है लेकिन पुलिस की तरफ से कोई खास कार्यवाही देखने को नहीं मिला है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : ‘पीएम लोकप्रिय नहीं होते तो लोग उनकी बातों पर शर्म करते..’, रवीश कुमार ने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, पोस्ट वायरल https://www.jansatta.com/trending-news/ndtv-ravish-kumar-slammed-pm-narendra-modi-for-making-fun-of-mamata-banerjee-post-viral/1657378/