विपिन यादव, बंदर यादव, रौशन सिंह सहित अन्य नाम है शामिल
  • पंचायत चुनाव के मद्देनजर अभी से ही जिला पुलिस प्रशासन है सक्रिय

सहरसा : आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने फरवरी माह से लेकर अबतक 21 बदमाशों के खिलाफ सीसीए थ्री का प्रस्ताव भेजा है, वहीं डीएम से प्रस्ताव की स्वीकृति मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव के निवासी बंटी सिंह, बिहरा गांव के सोनू देव और झरवा के निवासी ललन मुखिया, सोनवर्षा कचहरी के परमिनियां निवासी विनीत कुमार, दिवारी के मनीष यादव, बलुआहा के विलास यादव, परिमिनियां के अंशु कुमार उर्फ अंशु शर्मा, बैजनाथपुर मुसहरनियां के दीपक यादव, बैजनाथपुर के राहुल यादव, बनगांव बरियाही के राजदीप कुमार यादव, नौलखा के मो. फिरोज, सलखुआ चानन के विपीन यादव

ये भी पढ़ें : सहरसा : एसपी ने 58 बदमाशों के खिलाफ भेजा सीसीए का प्रस्ताव, होना पड़ेगा जिलाबदर

वहीं कबीरपुर के साजो चौधरी, सोनवर्षा राज मोहनियां के अजय यादव, काशनगर विदटोली के नंदलाल महतो, नवहट्टा जोड़ी के ललन यादव, सलखुआ के दिलीप यादव, टेंगराहा के बंदर यादव, महादेव मठ के गुलाब शर्मा, बलवाहाट भोटिया के रौशन कुमार सिंह, मोहम्मदपुर के विमलेश यादव के खिलाफ प्रस्ताव भेजा गया है।

advt.

प्रस्ताव स्वीकृत होने के बाद ऐसे लोगों को दूसरे जिले के थाने या अपने गृह क्षेत्र को छोड़कर अन्य थाने में हाजिरी लगानी पड़ सकती है। बताते हैं कि पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन द्वारा अभी से ही तैयारी शुरू कर दी गई है। इनपुट-दैनिक जागरण।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 72 लाख से शुरू हुई शराब दुकान की बोली 510 करोड़ पर हुई खत्म, रात 2 बजे तक चली नीलामी https://www.aajtak.in/india/rajasthan/story/510-crore-bid-for-72-lakh-liquor-store-in-rajasthan-news-1218174-2021-03-07?utm_source=atweb_story_share