सलखुआ में मां की मौत पुत्र जख्मी, सौर बाजार में पिता की मौत पुत्र जख्मी

सहरसा : जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र एवं सौरबाजार थाना क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर रविवार को सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं दो अन्य जख्मी हो गए। जहां सलखुआ क्षेत्र में हुई दुर्घटना में मां की मौत हो गई वहीं पुत्र जख्मी हो गया वहीं सौर बाजार थाना क्षेत्र में पिता की मृत्यु हो गई तो पुत्र जख्मी हो गया।

सड़क दुघर्टना

हालांकि स्थानों पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। वहीं अज्ञात वाहन की खोज की जा रही है।

सलखुआ : रविवार देर शाम थाना क्षेत्र के फनगो हाल्ट-सिमरी बख़्तियारपुर सड़क मार्ग के माठा चौक के समीप कोपरिया गांव की ओर से एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने सलखुआ निवासी बांकेलाल यादव की पत्नी सावित्री देवी व पुत्र रंजीत कुमार को ठोकर मार फरार हो गया।

ज़ख्मी मां-बेटे को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पीएचसी सलखुआ में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने मां सावित्री देवी को मृत घोषित कर दिया वहीं पुत्र का इलाज किया गया। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि भोजहा बहियार स्थित खेत से घास काट दोनों मां-बेटा वापस आ रहा था कि माठा चौक पर बाइक सवार लोगों ने ठोकर मार फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

सलखुआ थाना पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया। शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सावित्री देवी अपने पीछे दो पुत्र व चार पुत्री सहित भरा पुरा परिवार छोड़ गई। परिजन सुधा देवी, बिवेका देवी, सुलेखा देवी, रीणा देवी के करूँण विलाप से गांव में मातमी सन्नटा छाया हुआ है।

Advt.

सौर बाजार : सौर बाजार-समदा मार्ग पर महेशपुर के समीप रविवार रात करीब 10 बजे सौरबाजार की ओर आ रहे बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को अज्ञात वाहन धक्के मार दिया और चालक फरार हो गया। घटना में बाइक सवार सौर बाजार पंचायत के वार्ड एक निवासी 50 वर्षीय चन्द्रेश्वरी शर्मा की मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठे 21 वर्षिय पुत्र नीतीश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर मुख्य बाजार में सड़कों के बीच लगेंगे बिजली के पोल

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों के सहयोग से पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया।

advt.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक चन्द्रेश्वरी शर्मा अपने छोटे पुत्र नीतीश कुमार के साथ बाइक से दानचकला अपने ससुराल नुनुलाल शर्मा के यहां किसी काम से गए थे। वापस लौटने के क्रम में समदा-सौरबाजार मार्ग पर महेशपुर के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक चन्द्रेश्वरी शर्मा की मौत हो गई और नीतीश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार: हथियार और दल-बल लेकर जमीन पर कब्जे के लिए पहुंचे जेडीयू विधायक, गांववालों ने बना लिया बंधक https://www.jansatta.com/national/bihar-jdu-mla-arrives-to-take-possession-of-land-with-weapons-and-forces-villagers-taken-hostage/1656207/