सड़क हादसे में मौत का सिलसिला लगातार जारी, नहीं लग रहा है रफ़्तार पर लगाम

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : सहरसा जिले में इन दिनों रफ़्तार का कहर देखने को मिल रहा है। रविवार को विभिन्न स्थानों पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत बाद मंगलवार को भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। सौर बाजार थाना क्षेत्र के पतरघट ओपी के बेलगारी मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गया।

इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों में एक की असमय दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। ज़ख्मी युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि 19 वर्षीय सोनू कुमार अपने मित्र सखौरी निवासी मनीष कुमार के साथ बाइक से अपने गांव नवटोलिया जा रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार मोटर साइकिल अनियंत्रित हो गया और बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई। जिसके उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही गांव व मृत के परिजनों में कोहराम मच गया, परिवार वाले का रो-रो कर बुड़ा हाल हैं। घटना कि सूचना जब थाना को मिली तो ओपीध्यक्ष ज्ञानेंद्र अमरेंद्र पीएचसी पहुंच मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सहरसा सदर भेजा दिया और मामले की जांच में जुट गई।
यहां बताते चलें कि रविवार को जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र में एक युवक, सलखुआ थाना क्षेत्र में एक महिला व सौरबाजार थाना क्षेत्र में एक अधैड़ की मौत सड़क हादसे में हो गई थी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा : अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे में दो की मौत अन्य जख्मी