V.I.P पार्टी के महिला विंग प्रखंड अध्यक्ष के आवास पर बैठक आयोजित

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के महिला विंग प्रखंड अध्यक्ष रिंकू शर्मा के आवास पर विकासशील इंसान पार्टी (VIP) नेता व कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई। नगर महिला अध्यक्ष सावित्री देवी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में कई वार्डों के वार्ड अध्यक्ष का चयन कर मनोनयन पत्र सौंपा गया।

इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष रेशमी शर्मा के द्वारा मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के मजबूती के लिये एक एक लोगो से मिलकर काम करना है। पार्टी की मजबूती के लिये सभी लोगो को मिलकर कार्य करना है। पार्टी के अध्यक्ष पशु एवं मत्स्य मंत्री मुकेश सहनी का निर्देश है कि एक एक लोगो को जानकारी दिया जाए एवं सरकार के द्वारा चलाए जा रहे जनकल्याणकारी योजना का लाभ एक एक लोगो को मिले, इसके लिए कार्य करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें : आज सिमरी बख्तियारपुर आएंगे मंत्री वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी

पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी दिनेश निषाद ने सभी वार्ड अध्यक्षो को स्वागत करते हुए सरकार के द्वारा गरीबो के लिये चलाई जा रही कल्याणकारी योजना के बारे में जानकारी दिया। उन्होंने नवमनोनीत वार्ड अध्यक्षों को कहा कि पार्टी ने जो दाईत्व दिया है उम्मीद है कि उस पर खड़ा उतरने का काम करेंगे। उन्होंने सभी मनोनीत को उज्जवल भविष्य की कामना किया।

बैठक में विधानसभा अध्यक्ष कृष्ण कुमार चौधरी, प्रधान महासचिव भोगी सहनी, इंदुला देवी, रोजी प्रवीण, रिंकू देवी, जयमाला देवी, किरण देवी, गीता देवी, कुंती देवी, त्रिफुल देवी, नगर अध्यक्ष विकास भगत, अनिल सिंह, सोनी देवी, आशा देवी, सोनी देवी, कल्पना देवी सहित कई मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 3 साल पहले हुई किडनैप, जब मिली तो गोद में थे दो बच्‍चे, पढ़ें बिहार की लड़की के साथ हुई शोषण की इंतहा – https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-bihar-girl-kidnapped-3-years-ago-when-found-two-children-were-in-her-lap-read-a-girl-exploitation-story-how-slod-many-t