गंभीर रूप से जख्मी छात्र को बेहतर इलाज के लिए पटना किया गया रेफर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : पूर्व-मध्य रेलवे के सहरसा-मानसी रेलखंड के सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन अन्तर्गत मियांचक ढाला के समीप अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चलती राजरानी एक्सप्रेस ट्रेन के एक बोगी पर पत्थर फेंके जाने से उस बोगी में यात्रा कर रहे एक मैट्रिक परीक्षार्थी छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पत्थर छात्र के आंख के समीप लगी।

गंभीर रूप से जख्मी छात्र को इलाज के लिए सहरसा अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टर ने जख्मी छात्र की स्थिति गंभीर होते देख बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : कोशी दियारा में हुई गोलीबारी में ज़ख्मी बच्ची का इलाज के दौरान हुई मौत

घटना को लेकर बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के पहलाम गांव निवासी मो सरफराज आलम तथा चांद बाबू ने बताया कि गांव के ही वार्ड नंबर 14 निवासी मो शाहिद आलम के पुत्र अबू सालेह मैट्रिक की परीक्षार्थी है। जो सहरसा में परीक्षा दे रहा था। इसी बीच रविवार का दिन छुट्टी का था, वह खाने-पीने की सामान लेने घर आया था।

Advt.

वहीं रविवार की शाम अपने सामान के साथ सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने के लिए पहुंचा। इसके बाद पटना से सहरसा जाने वाली राजरानी एक्सप्रेस ट्रेन पर बैठ गया। जिसका सीट खिड़की के पास मिला। सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद मियांचक ढ़ाला के समीप पहुंचते हीं निचे से किसी अज्ञात लोगो के द्वारा ट्रेन पर पत्थर फेंक दिया गया। जो पत्थर सीधा अबू सलेह के मुंह पर आंख के समीप जा लगा। जिससे वे बुरी तरह से जख्मी हो गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : ‘मैं दुबला हो गया हूं, बाल भी उड़ गए हैं..’, रवीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी को खुला खत लिख कसा तंज, वायरल हो रहा लेटर https://www.jansatta.com/trending-news/ravish-kumar-ndtv-troll-pm-narendra-modi-on-social-media-write-open-letter-regarding-unemployement/164433