सभी प्रकार के वाहनों की साफ-सफाई के साथ, ड्राय क्लीनिंग की मिलेगा सुविधा

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : सहरसा जिले के शिवपुरी डुमरैल चौक बायपास रोड के समीप रविवार को आधुनिक वाशिंग पीट का उद्घाटन जिला परिषद सदस्य सह राजद नेता छत्री यादव ने फीता काट किया। उद्घाटन के पूर्व विधि-विधान से पूजा पाठ किया गया।

इस मौके पर राजद नेता ने कहा कि स्वरोजगार का साधन व्यवस्थित करना मनुष्य के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी होती है। इस बेरो़जगारी के दौर में काम की चाहत रखने वाले युवा को रोजगार भी मिलेगा एवं स्थानीय लोगों को गाड़ी के सभी प्रकार के काम कराने में सुविधा भी होगी।

ये भी पढ़ें : दारूबाज बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ हथियार व गोली के साथ किया पुलिस के हवाले

उन्होंने कहा कि सच्ची निष्ठा और ईमानदारी से किया गया काम जरूर सफल होता हैं। छत्री यादव ने व्यवस्थापक सौरव को इस नए कार्य के लिए उज्जवल भविष्य की शुभकामना दिया। इस मौके पर व्यवस्थापक सौरव कुमार ने बताया कि यह एक आधुनिक वाशिंग पीट है। यहां सभी प्रकार के वाहनों का उचित मूल्य में बेहतर साफ-सफाई किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आज कम पानी का उपयोग करते हुए बेहतर सफाई समय की जरूरत है। इसका यहां ख्याल रखा गया है। इस मौके पर हिमांशु यादव, राजद नेता मंटू कुमार, शंकर कुमार शशि, छोटू, नंदन यादव, बिपुल यादव, सुशील यादव, प्रिंस कुमार समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Google Map की होगी छुट्टी? भारत को मिलेगा ये स्वदेशी नेविगेशन ऐप, ISRO ने किया ऐलान https://www.jagran.com/technology/tech-news-isro-to-bring-indias-indigenous-navigation-app-with-mapmyindia-in-competion-to-take-on-googles-map