इस्लामिया चौक स्थित कोचिंग कैम्पस में रह कर करता था पढ़ाई, मृतक छात्र महेशपुर निवासी

सहरसा : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र से आ रही है। एक नौंवी कक्षा के छात्र का शव बरामद किया गया है। छात्र का शव शौचालय के पीछे से लावारिश हालत में देखा गया। मृतक छात्र सौर बाजार थाना क्षेत्र के महेशपुर का रहने वाला है जो सहरसा में रहकर पढ़ाई करता था।

शव मिलने से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बायपास रोड पर मृतक छात्र का शव रखकर हंगामा करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालांकि सदर थाना एसएचओ राजमणि पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पहुंच मामले की छानबीन शुरू करते हुए प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझा बुझाकर प्रदर्शन समाप्त कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, शव बरामद, चर्चाओं का बाजार गर्म

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सौरबाजार थाना क्षेत्र के महेशपुर निवासी शिवनारायण मेहता का पुत्र नौंवी कक्षा का छात्र विक्रम कुमार सहरसा के इस्लामिया चौक के समीप स्थित एक कोचिंग कैम्पस लॉज में रहकर पढ़ाई करता था। मंगलवार सुबह शौचालय के पीछे विक्रम कुमार का शव देखा गया। मृतक के शरीर पर कई जख्म के निशान दिखाई पड़ रहा है। परिजनों ने विक्रम की हत्या की आशंका व्यक्त किया है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : जगदानंद से टकराने के बाद खामोश क्‍यों हुए लालू के लाल तेज प्रताप यादव, आप भी जान लीजिए पूरा मामला https://www.jagran.com/bihar/patna-city-bihar-politics-why-laloo-son-tej-pratap-yadav-became-silent-on-internet-media-after-hitting-jagadanand-you-also-know-the-whol