जख्मियों का हाल जानने नप सभापति पहुंची अस्पताल, घटना को बताई दुर्भाग्यपूर्ण

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला वार्ड नं 29 में सोमवार को आधा दर्जन से अधिक नामजद लोगों ने एक दुकान पर धावा बोल जमकर उत्पाद मचाया वही इसका विरोध करने पर पहुंचे दुकानदार को चाकू मार जख्मी कर दिया फिर उसकी बुढ़ी मां को भी नहीं छोड़ा उस पर चाकू से बार कर दिया।

सदर थाना

ज़ख्मी मां बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। वही घटना की सूचना पर नगर सभापति रेणु सिन्हा अस्पताल पहुंच पीड़ित से मिल प्रशासन से मामले पर अबिलंब कार्रवाई की मांग करते हुए पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दी।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : आपसी विवाद में भाई-बहन के साथ मारपीट, पुलिस से लगाया गुहार

पुरे मामले को लेकर कायस्थ टोला निवासी पीड़ित विष्णुकांत सिन्हा ने एक लिखित आवेदन सदर थाना को प्रेषित कर आठ नामजदों को आरोपी बनाते हुए न्याय की गुहार लगाया है। दिए आवेदन में कहा गया है कि सोमवार को करीब ग्यारह बजे वह अपने किराना दुकान पर था। तभी उक्त नामजदों ने दुकान में घुसकर मारपीट करने लगा।

advt.

इसी दौरान उनलोगों ने दुकान के गल्ला में रखें पांच हजार रुपया नगद निकाल लिया। हो-हल्ला सुनकर उसकी माँ सुलोचना देवी बचाने आयी तो बचाने के क्रम में उसको व उसकी माँ को चाकू मार दिया। उनलोगों ने जाते जाते धमकी देते हुए कहा कि अगर इसकी शिकायत की तो जान से मार देंगे। घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में हैं।

चलते चलते ये भी पढ़ें : काम की खबर: Google आपकी हर एक हरकत पर रखता है नजर, ऐसे करें इसे ब्लॉक https://www.jagran.com/technology/tech-guide-google-eye-on-your-smartphone-track-and-store-every-single-activity-how-to-block-it-here-is-full-