सलखुआ थाना क्षेत्र की घटना, सुबह सवेरे हथरा पुल के समीप मिला शव

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र से सामने आ रही है। देर रात बदमाशों ने एक युवक को घर से बुलाकर लेकर सिर व आंख में गोली मार हत्या कर दिया है। मृतक युवक का शव कोपरिया पंचायत के हथरा पुल के समीप से बरामद किया गया है।

मामले की जानकारी मिलते ही सलखुआ थानाध्यक्ष जय शंकर प्रसाद पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक की पहचान कोपरिया गांव निवासी मनोज यादव के पुत्र दिलखुश कुमार उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है। घटना के बाद आसपास के लोगों में सनसनी मच गई है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : नौंवी के छात्र का शव बरामद, हत्या की आशंका, सड़क जाम कर प्रदर्शन

घटना के संबंध में पिता मनोज यादव ने बताया कि गांव के ही संजीव कुमार का पुत्र सौरभ कुमार के साथ पहले से दोस्ती थी बीच में दोनों में झगड़ा हो गया था। लेकिन इस बीच दोनों दोस्त में सम्जस हो गया। गुरुवार देर शाम बाद सौरव, दिलखुश के घर आया उसे बुला अपने साथ लेकर चला गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक दिलखुश कुमार अपराधिक प्रवृति का युवक था वो एक बार रेल जीआरपी मानसी थाना कांड व एक अन्य थाना कांड में दो बार जेल भी जा चुका है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोस्ती में दगाबाजी कर हत्या कर दी गई है। पुलिस पुरे मामले पर छानबीन शुरू कर दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE : In Kashmir, Fear of the Pheran Returns in Full Force https://m.thewire.in/article/rights/in-kashmir-fear-of-the-pheran-returns-in-full-force