सिमरी बख्तियारपुर-माठा सड़क मार्ग के मोबारखपुर-माठा चौक के बीच की घटना

सलखुआ : SAHARSA जिले के बख्तिारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र अंतर्गत सलखुआ थाना से महज दो किलोमीटर की दूरी पर सलखुआ से सिमरी बख्तियारपुर जाने वाली मुख्य सड़क मार्ग पर माठा मोड़ से मोबारकपुर के बीच पुलिया के पास मंगलवार की शाम बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने एक फाइनांस कंपनी के कर्मी से एक लाख छः हजार रुपए की छिनतई कर लिया।

SHO रहमान अंसारी के अनुसार समस्ता बैंक ब्रांच सिमरी बख्तियारपुर के कर्मी बेगूसराय जिले के विजय साह द्वारा दिये गए आवेदन में बताया गया है कि सलखुआ के हरिपुर, माठा, हरिनसारी से मंगलवार को क़िस्त वसूली कर ब्रांच लौट रहा था। जैसे ही माठा मोड़ से मोबारकपुर के बीच पुलिया के पास पहुंचा वहां पर पहले से घात लगाए अज्ञात बदमाश ने घेर लिया हथियार के बल पर बैग में रखा वसूली का एक लाख 6 हजार रुपये लूट लिया।

ये भी पढ़ें : खगड़िया में हुए सोना छिनतई का तार जुड़ा सिमरी बख्तियारपुर से, गिरफ्तार

वही मेरे बाइक की चाभी लेकर भाग गया। देर संध्या पीड़ित आकर थाना को सूचना दिया है। उसके बाद प्रभारी DSP बृजनंदन मेहता के नेतृत्व में घटना स्थल पहुच कर मामले की जांच किया गया। रिपोर्ट दर्ज कर अग्रतर करवाई की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : Xiaomi Mi 11 With 108 MP Camera And Other Stunning Features To Be Launched Globally On Feb 8 https://kalingatv.com/technology/xiaomi-mi-11-with-108-mp-camera-and-other-stunning-features-to-be-launched-globally-on-feb-8/