मध्य विद्यालय बनमा के प्रधानाध्यापक थे मृतक मदन वर्मा, निधन पर कई ने जताया शोक

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी प्रखंड अन्तर्गत मध्य विद्यालय बनमा के प्रधानाध्यापक मदन कुमार वर्मा का विद्यालय में ही सोमवार 11 बजे के करीब दिल का दौरा पड़ा, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की खबर विद्यालय सहित आसपास के ग्रामीणों को लगी तो सभी के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी।

इस पुरे मामले को लेकर विद्यालय के सहायक शिक्षक शत्रुध्न कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल के प्रधानाध्यापक मदन कुमार वर्मा सोमवार को करीब 11 बजे के आसपास स्कूल पहुंचे। वहीं स्कूल पहुंचने के बाद प्रधानाध्यापक पानी पीए इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी।

ये भी पढ़ें : Saharsa : नहीं रहे पंचायत रोजगार सेवक सरोज कुमार, शोक

स्कूल के शिक्षको के द्वारा तुरंत इलाज कराने हेतु सदर अस्पताल सहरसा ले जाया गया। जहां से उसके परिजनो के द्वारा नया बाजार स्थित एक प्राईवेट क्लीनिक पर बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के क्रम में मौत हो गई।

मृतक एचएम की फाइल फोटो

इधर प्रधानाध्यापक मदन कुमार वर्मा की मौत की खबर सुन उनके परिजनो में जहां कोहराम मच गया वहीं स्कूल के शिक्षको में शोक की लहर दौड़ पड़ी। स्कूल के शिक्षक शत्रुध्न कुमार यादव, अशोक कुमार, शशिकला कुमारी, मीरा कुमारी, नीतू कुमारी, वीणा कुमारी, कल्पना किरण, सोनी कुमारी, सुभाष कुमार सहित अन्य लोग एचएम की असामयिक निधन पर शोक जताया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार के सचिन कुमार ने यूपीएससी में टॉप कर देश में किया नाम, पैरामिलिट्री फोर्स में बनेंगे अधिकारी https://www.jagran.com/bihar/patna-city-sachin-kumar-of-bihar-topped-upsc-name-in-the-country-will-become-officer-in-the-army-21345999.html?ut