एक अन्य साथी को लगी गोली, पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत चिड़ैया ओपी क्षेत्र में गोलीबारी की घटना हुई है इस घटना में सुभाष यादव का पुत्र मौसम यादव की मौत हो गई है। वही एक अन्य जख्मी हैं। सहरसा लिपि सिंह ने मौसम यादव के मौत की पुष्टि की है।

मौसम यादव, फाइल फोटो

बताते चलें कि कुख्यात मौसम यादव, सुभाष यादव का पुत्र है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सलखुआ थाना क्षेत्र के चिड़ैया ओपी क्षेत्र अंतर्गत ताजपुर के समीप रविवार शाम हुई गोलीबारी में कुख्यात मौसम यादव की मौत गोली लगने से घटनास्थल पर ही हो गई है। वही इस गोलीबारी में एक अन्य साथी के जख्मी होने की खबर आ रही है जिसका इलाज स्थानीय स्तर पर की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : डबल मर्डर से दहला कोशी दियारा, किसान व नाविक की गोली मार कर दी हत्या

वही गोलीबारी की घटना की सूचना पर सहरसा पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वही घटना की सूचना पर सहरसा एसपी लिपि सिंह के निर्देश पर चिड़ैया ओपी प्रभारी फहीमउल्लाह पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की जानकारी शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : रामानंद यादव की हत्या बाद दियारा में एक युग का हुआ अंत, नक्सल राज की होगी शुरुआत

पुरे मामले पर एसपी लिपि सिंह ने बताया कि मौसम यादव व दुसरे गुट में गोलीबारी की बात सामने आ रही है। कुख्यात मौसम यादव की गोली लगने से मौत की सूचना है। पुलिस नजर बनाए हुए हैं। घटना के बाद कोशी दियारा में हड़कंप मच गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार: सहरसा में समस्तीपुर रेल मंडल का पहला ऑटोमेटिक कोच वाशिंग प्लांट तैयार, जानें इसकी खूबियां – https://www.livehindustan.com/bihar/story-first-automatic-train-coach-washing-plant-of-samastipur-railway-division-made-in-saharsa-of-bihar-know-its-